बॉलीवुड

सुहाना खान से भी हसीन हैं गौरी खान की भतीजी आलिया, स्टाइल में अभिनेत्रियों को देती है टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान स्टाइलिश के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। बता दे जहां शाहरुख खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार है तो वही गौरी खान इंटीरियर डिजाइनिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम है। उन्होंने खुद के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शाहरुख खान की पत्नी होने के साथ-साथ वह मशहूर डिजाइनर के रूप में भी जानी जाती है। वही गौरी खान की बेटी सुहाना खान भी अपने लाजवाब स्टाइल को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है।

suhana khan

गौरतलब है कि शाहरुख खान के तीनों बच्चों पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी चर्चे होते रहते हैं। लेकिन इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं गौरी खान की भतीजी आलिया छिब्बर के बारे में जो भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। आइए देखते हैं आगे छिब्बर की लेटेस्ट तस्वीरें..

ख़ूबसूरती में शाहरुख़ खान की लाड़ली को टक्कर देती है आलिया

बता दें, आलिया छिब्बर खूबसूरती में सुहाना खान को भी मात देती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। वही सोशल मीडिया पर आलिया छिब्बर की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। आलिया को कई बार सुहाना खान के साथ आईपीएल के दौरान देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aryantheloml <3 (@aryankhanswife)

इसके अलावा आलिया कई बार आर्यन के साथ भी स्पॉट की जा चुकी है। अब इसी बीच सुहाना खान ने कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें वह आलिया के साथ नजर आ रही है। इसके अलावा आर्यन खान के साथ भी आलिया की कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

aliya chibba

aliya chibba

बता दे, आलिया छिब्बर 21 साल की हो चुकी है और उन्होंने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो लंदन के कॉलेज से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है और उनके माता-पिता दिल्ली में ही रहते हैं। बता दे आलिया छिब्बर गौरी खान के भाई विक्रांत छिब्बर और नमिता छिब्बर की बेटी है।

aliya chibba

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aliachhiba

इसके अलावा भी गौरी खान का एक और भाई है जिसका नाम अर्जुन छिब्बर पर है। गौरतलब है कि शाहरुख खान जहां मुस्लिम तो वही गौरी खान पंजाबी हिंदू है। दोनों ने साल 1991 में शादी रचाई थी। इसके बाद उनके घर बेटे आर्यन खान का जन्म हुआ और फिर सुहाना खान और अबराम खान का जन्म हुआ।

aliya chibba

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फ़िल्में

बात की जाए शाहरुख खान के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अहम किरदार में होंगी। इसके अलावा शाहरुख खान के पास फिल्म ‘जवान’ है जिसमें वह साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा के साथ दिखाई देंगे। इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘डंकी’ की नाम की फिल्म भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button