अन्य

आखिर एक फैन कैसे बन गया विश्व सुंदरी का बॉयफ्रेंड, इसके पीछे की कहानी जानकर हैरान रह जाएंगे

सुष्मिता सेन एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. सुष्मिता सेन ने मात्र 18 साल की उम्र में ‘मिस यूनिवर्स’ यानी विश्व सुंदरी का ख़िताब जीता था. मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री ली. वह बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, सिर्फ तुम, वास्तुशास्त्र, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता जैसी फिल्मों में नजर आयीं. लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में इतना समय बीताने के बाद उन्हें वह मुकाम हासिल नहीं हुआ जो होना चाहिए था. फिल्म ‘चिंगारी’ में सुष्मिता ने एक वैश्या का किरदार निभाया था. इस फिल्म में सुष्मिता ने कमाल का अभिनय किया था और इसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले थे. इन दिनों सुष्मिता सेन बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैन्स के साथ टच में रहती हैं. आजकल सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनका अफेयर इन दिनों रोहमन शॉल से चल रहा है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द शादी कर सकते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सुष्मिता सेन और रोहमन की मुलाकात कैसे हुई थी? जब आपको इसके पीछे की कहानी पता चलेगी तो आप हैरान रह जाएंगे.

ऐसे हुई थी मुलाकात

दरअसल, सुष्मिता और रोहमन की मुलाक़ात ऑनलाइन हुई थी. दोनों एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे. रोहमन सुष्मिता सेन के बहुत बड़े फैन थे और उन्हें इन्स्टाग्राम पर फॉलो करते थे. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर सुष्मिता को कई पर्सनल मैसेज भी भेजे जिसका कभी जवाब नहीं आया. फिर एक दिन अचानक उन्हें सुष्मिता का जवाब आया जिसे देखकर वह खुशी से झूम उठे. रोहमन के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए सुष्मिता ने बताया, “मैं इन्स्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज वाले ऑप्शन को इस्तेमाल नहीं करती थी. किसी के मैसेज का रिप्लाई देने का मतलब आप उन्हें अपने पर्सनल स्पेस में वेलकम कर रहे हैं”.

रोहमन के मैसेज ने किया प्रभावित

सुष्मिता ने आगे कहा, “बच्चों से बात करते हुए एक दिन मैंने डायरेक्ट मैसेज ओपन किया और बेटी को समझाने लगी. तभी मैसेज पर उंगली टैप हो गयी और रोहमन का मैसेज खुल गया”. सुष्मिता को रोहमन के मैसेज ने इतना प्रभावित किया कि उन्होंने उसका जवाब दे दिया. धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और रोहमन ने सुष्मिता को फुटबॉल मैच के लिए इनवाइट किया. वह इस मैच को खेल रहे थे. इसके बाद रोहमन और सुष्मिता कई बार एक-दूसरे को डेट पर मिले और इस तरह यह लव स्टोरी आगे बढ़ने लगी. अब दोनों को साथ डेट करते हुए 9 महीने से भी ज्यादा का समय हो चुका है और फैन्स को दोनों की शादी का इंतजार है.

दो बेटियों को लिया है गोद

बता दें, सुष्मिता सेन ने दो लड़कियों को गोद लिया है जिनका नाम रेने और अलीशा है. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती हैं और उन्होंने इनको ही अपनी जिंदगी बना लिया है. पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज भी कुंवारी हैं. वह अपनी दो गोद ली हुई बेटियों के साथ रहती हैं. अब देखना यह है कि आने वाले समय में वह रोहमन से शादी करती हैं या नहीं.

पढ़ें- 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन के साथ की ऐसी हरकत, कुछ ऐसे सिखाया सबक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button