बॉलीवुड

जब रणवीर ने खोल दी अपनी और विक्की कौशल की पोल पट्टी, कहा- हमारी पत्नियां हमारी औकात से बाहर हैं

विक्की कौशल और रणवीर सिंह दोनों ही हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता हैं. दोनों अभिनेताओं ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीता है. दोनों ही टॉल, डार्क और हैंडसम हैं. इसके अलावा दोनों ही अभिनेताओं में एक और समानता है. दोनों ने बड़ी अभिनेत्रियों संग शादी करके घर बसाया है.

रणवीर सिंह ने जहां कुछ सालों की डेटिंग के बाद साल 2018 में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की थी. तो वहीं विक्की कौशल ने करीब दो साल की डेटिंग के बाद मशहूर और खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ से शादी की थी. दोनों की शादी दिसंबर 2021 में शाही अंदाज में संपन्न हुई थी.

लोग कहते है कि रणवीर और विक्की की पत्नियां उनकी औकात से बाहर है. सीधे शब्दों में कहे जाए तो लोगों का मानना है कि रणवीर दीपिका से और विक्की कैटरीना से शादी करने के लायक नहीं थे. इस बात का खुलासा खुद रणवीर ने किया था. जब वे एक बार अपनी पत्नी को लेकर बात कर रहे थे तो सामने बैठे विक्की कौशल को भी उन्होंने अपनी बातचीते में घसीट लिया था.

मौका था एक अवॉर्ड शो का. मंच पर रणवीर सिंह मौजूद थे. वे शो को होस्ट कर रहे थे. तब ही उन्होंने खुद को और विक्की को लेकर मजेदार बातचीत शुरु कर दी. उन्होंने कहा कि वे और विक्की एक ही जैसे है. दरअसल दोनों की ही शादी बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकाराओं से हुई हैं.

रणवीर ने विक्की की ओर देखते हुए कहा था कि, हम दोनों ही ममाज बॉयज है. रणवीर ने आगे कहा था कि हम दोनों ही टॉल, डार्क और हैंडसम हैं. इसके आगे उन्होंने खुद की और विक्की की शादी को लेकर एक मजेदार जोक मारा था. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के इवेंट में उन्होंने कहा था कि, हम दोनों अपनी फेयरी टेल्स को जी रहे हैं.

रणवीर ने अपनी पत्नी दीपिका और विक्की की पत्नी कैटरीना का जिक्र करते हुए कह था कि, लोग हमें बताते है कि दो दोनों हमारी औकात से बाहर हैं. रणवीर की यह बात सुनकर सभी लोग हंस पड़े थे. इतना ही नहीं सामने बैठे विक्की कौशल भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाए थे.

रणवीर बोले- आज जो कुछ भी हूं माता-पिता और दीदी की वजह से हूं

रणवीर ने आगे अपने माता-पिता और अपनी बहन को याद किया था. आज वे जिस भी मुकाम पर है उन्होंने उसका श्रेय माता-पिता और अपनी दीदी को दिया था. अभिनेता ने कहा था कि, आज मैं जो कुछ भी हूं अपने मां-बाप की वजह से हूं और अपनी दीदी की वजह से हूं.

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे रणवीर, आलिया भट्ट संग करेंगे रोमांस

बात अब रणवीर सिंह के वर्कफ़्रंट की करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री आलिया भट्ट देखने को मिलेगी. दोनों कलाकारों की यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी. रणवीर और आलिया की इस फिल्म का हिस्सा दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button