बॉलीवुड

छत पर पति वीर साहू संग रोमांटिक हुईं सपना चौधरी, वीडियो शेयर कर लिखा “दिल की धड़कन”

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी अपने बेहतरीन गानों और शानदार डांस मूव्स के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता मौजूदा समय में इतनी ज्यादा है कि इस मामले में वह इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकारों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं। अपने सोशल मीडिया पर अक्सर सपना चौधरी अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती हैं, जो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। उनकी पोस्ट देखने के बाद फैंस भी बहुत खुश हो जाते हैं। मौजूदा समय में फैंस उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं।

पॉपुलर हरियाणवी डांसर व “बिग बॉस 11” की कंटेस्टेंट रह चुकीं सपना चौधरी वैसे तो अपनी निजी जिंदगी को काफी प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। यही वजह है कि वह जल्दी से अपने पति और बेटे के साथ की तस्वीरें और वीडियो साझा नहीं करती हैं। वहीं इसी बीच सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने शेयर किया यह वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

दरअसल, सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के पति वीर साहू अपने घर की छत पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और वह प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि इसी बीच सपना चौधरी उनके पास आ जाती हैं। इसके बाद दोनों रोमांटिक हो जाते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी और उनके पति वीर साहू एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में ढलते सूरज को देखते हैं। इसमें वीर साहू ब्लैक टी शर्ट और ब्लू पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। जबकि सपना चौधरी ऑरेंज टी शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

सपना चौधरी ने इस रोमांटिक वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “दिल की धड़कन।” इसके साथ ही उन्होंने एक दिल की इमोजी भी बनाई है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं।

साल 2020 में सपना चौधरी ने रचाई थी शादी

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने साल 2020 में हरियाणा के सिंगर व एक्टर वीर साहू से शादी रचाई थी। लेकिन कपल की शादी की खबर तब सामने आई, जब सपना चौधरी मां बन गई थीं। सपना चौधरी के मां बनने के बाद खुद वीर साहू ने फैंस को यह खुशखबरी दी थी। मौजूदा समय में सपना चौधरी अपने प्यारे बेटे और पति वीर साहू के साथ अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं। सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पौरुष रखा है। गौरतलब है कि सपना चौधरी अपने पति वीर साहू से इतनी मोहब्बत करती हैं कि उन्होंने अपने हाथों में वीर के नाम का टैटू तक बनवाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button