बॉलीवुड

पिता सतीश कौशिक के अंतिम संस्कार में बेटी ने दी बिदाई, हालत देख इमोशनल हुए फैंस

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान है। गौरतलब है कि अभिनेता अपने दोस्तों के साथ होली के दिन मस्ती भरे अंदाज में नजर आए थे, लेकिन कुछ घंटों के बाद ही उनकी मौत हो गई। जैसे ही इंडस्ट्री को सतीश कौशिक के निधन की खबर मालूम हुई तो हर कोई हैरान रह गया।

satish kaushik

satish kaushik

रिपोर्ट की मानें तो सतीश कौशिक को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उनका निधन हो गया। बता दे अभिनेता का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इसी बीच सतीश कौशिक की 10 साल की बेटी वंशिका ने अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसे देखने के बाद फैंस की भी आंखें नम हो गई।

तस्वीर देख भावुक हुए फैंस

वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वंशिका अपने पिता सतीश कौशिक के गले लगते हुए दिखाई दे रही है। उनकी यह तस्वीर फैंस को भावुक कर रही है। गौरतलब है कि वंशिका अभी बहुत छोटी है। इसी बीच उनके सिर से पिता का साया उठ गया। ऐसे में जब वंशिका ने अपने पिता के साथ तस्वीर साझा की तो हर कोई भावुक हो गया।

इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपके पिता हमेशा आपका हिस्सा रहेंगे और वह हमेशा आप पर नजर रखेंगे। वह हमेशा आपके दिल और यादों में आपके साथ रहेंगे। आपको ढेर सारा प्यार और हग्स।”

एक अन्य ने लिखा कि, “मजबूत रहो और अपनी मां का ख्याल रखो।” एक अन्य ने लिखा कि, “आपको ढेर सारा प्यार।” एक अन्य ने कहा कि, “पूरा इंडिया आपके साथ है बेटा। अपना और अपनी मां का ख्याल रखें जीवन पूरी तरह से अप्रत्याशित है।” बता दें सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पर कई सितारे पहुंचें जिसमें सलमान खान, रणबीर कपूर, जावेद अख्तर, अनुपम खेर सहित कई बड़े सितारों का नाम शामिल है।

56 की उम्र में पिता बने थे सतीश कौशिक

बता दें, सतीश कौशिक अपनी बेटी वंशिका के काफी करीब थे, क्योंकि वह 56 साल की उम्र में सरोगेसी की मदद से पिता बने थे। इससे पहले उनके बेटे का निधन हो गया था जिसके बाद वह काफी टूट गए थे। फिर बेटी वंशिका के जन्म के बाद उनके घर में एक बार फिर से खुशियां लौट आई। पिछले दिनों ही सतीश कौशिक ने अपनी बेटी वंशिका का 10वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था जिसमें कई लोग शामिल भी हुए थे।

satish kaushik

वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने एक स्पेशल पोस्ट साझा करते हुए अपनी बेटी के लिए प्यार भरा मैसेज भी लिखा था। सतीश कौशिक ने लिखा था कि, “मेरी प्यारी बेटी वंशिका आपको जन्मदिन की बधाई। आप अभी 10 साल की हैं और इन दस सालों में आपने हमें खुशी, शांति और आनंद दिया है। आपके आने से पहले जीवन बहुत खाली था लेकिन इस दिन आपके आने से हमें सार्थक और अधिक ऊर्जावान बना दिया है। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। लव।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button