दिलचस्प

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे कंजूस स्टार, काम खर्च और बिना किसी को बताये कर ली गुपचुप शादी

भारत में अमीर हो या गरीब शादी तो धूम-धाम से ही की जाती है. अगर लोग सामूहिक विवाह में भी शादी करते हैं तो भी वो शोर-शराबे के साथ ही होती है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि शादी गुपचुप की है किसी ने ? जी हां बॉलीवुड में ऐसी ही कई शादियां हुईं जिसमें शादी होने के बाद ही लोगों को पता चला. एक भला इंसान शादी एक बार ही करता है और उसमें भी वो किसी को नहीं बुलाता तो ये बहुत बड़ी बात हो जाती है लेकिन ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे कंजूस स्टार, जिन्होंने शादी तो की लेकिन इनकी शादी की खबर फैंस और मीडिया तो दूर उनके अपने दोस्तों को भी बाद में ही पता चला. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले ये सितारे इतने कंजूस निकलेंगे इस बात का अंदाजा आपको होगा ही नहीं.

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे कंजूस स्टार

1. जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

इस लिस्ट में पहला नाम है अभिनेता जॉन अब्राहम का, जिन्होंने अपनी शादी में किसी को नहीं बुलाया. जॉन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनसे शादी करने के लिए कोई भी लड़की तैयार हो जाती लेकिन जॉन की शादी गुपचुप तरीके से हो गई. पहले जॉन और बिपासा की शादी की अफवाहें उड़ी थी लेकिन बाद में उन्होंने अपनी दोस्त प्रिया से शादी कर ली. आजकल जॉन का करियर अच्छा नहीं चल रहा है और उनकी फिल्में भी कोई असर नहीं दिखा पा रही हैं.

2. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की, जिसका पता तो शायद उनके पड़ोसी को भी नहीं लगा होगा. आप लोगों को बता दे कि रानी और आदित्य ने भी गुपचुप तरीके से शादी, हालांकि इनकी शादी में केवल करन जौहर और वैभवी मर्चंट ही शामिल हुई थी. यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा एक तलाकशुदा आदमी हैं और उन्होंने कई साल के अफेयर के बाद रानी से शादी कर ली.

3. सेलिना जेटली और पीटर हॉग

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेटली भी अब फिल्मों से दूर हैं. इन्होंने अपने फिरंगी ब्वॉयफ्रेंड पीटर हाग के साल 2011 को शादी की थी. मगर दुःख की बात यह है की इन्होंने भी एक महीने तक अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन बाद में पता चला कि इन्होंने यहां के लड़के से शादी की ही नहीं. इन्होंने दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया.

4. कुणाल कपूर और नैना

बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर की शादी अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना के साथ हुई. इनकी शादी में भी इंडस्ट्री से बहुत से लोगों को नहीं बुलाया गया. नैना और कुणाल की शादी भी काफी गुपचुप तरीके से की गयी थी, शादी के बहुत दिनों के बाद इन्होंने दिल्ली में शादी की रिशेप्शन पार्टी दी.

5. मनोज वाजपेयी और नेहा

इस लिस्ट में आखरी नाम मनोज वाजपेयी का ही है, मनोज इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं. इन्होंने अभिनेत्री नेहा के साथ शादी की, और इन्होंने ये शादी भी बहुत गुपचुप तरीके से की जिसमें इंडस्ट्री से कोई नहीं शामिल था. बस इन दोनों के माता-पिता ही शादी में शामिल हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button