बॉलीवुड

बॉय फ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर बिंदास लुक में नज़र आई करिश्मा, तलाक के बाद कर सकती हैं दूसरी शादी

मुंबई: बॉलीवुड की बीवी नंबर 1 यानी करिश्मा कपूर आए दिन सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. करिश्मा 90 दशक की खूबसूरत और सुपरहिट एक्ट्रेस की लिस्ट में से एक थी. हालांकि, अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी ना किसी वजह से मीडिया की अट्रैक्शन हासिल कर ही लेती हैं. करिश्मा के शादीशुदा जीवन की बात करें तो उन्हें इस मामले में हमेशा निराशा ही हाथ लगी. ख़बरों की माने तो करिश्मा के पति संजय कपूर अक्सर उनके साथ मार पीट किया करते थे. जिसके कारण पिछले 3 सालों से लगातार वह कोर्ट में तलाक की जंग लड़ रही थी और आखिरकार क्पुर्ट ने उनके हक में फैसला लिया और उन्हें संजय से छुटकारा मिल गया. बीते आल संजय ने दूसरी शादी करके अपना घर फिर से बसा लिया था. लेकिन करिश्मा अभी भी अकेलेपन से लड़ती चली आ रही थी.

यकीन, इन दिनों करिश्मा कपूर एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द करिश्मा भी अपना घर फिर से बसाने जा रही हैं. इस बार उनके पति कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त संदीप तोषनीवाल बनने जा रहे हैं. ख़बरों की माने तो करिश्मा और तुषार पिछले तीन सालों से एक दुसरे  डेट कर रहे हैं. संदीप एक मशहूर बिजनेसमैन हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि संदीप भी करिश्मा की तरह ही शादीशुदा है और उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक की अर्जी 7 साल पहले ही पेश की थी. लगातार 7 सालों के बाद अब जाकर संदीप को कोर्ट से राहत मिल गई है या नहीं उनका तलाक हो गया है. हालांकि कोर्ट ने इस तलाक के बदले संदीप को उनकी पहली पत्नी को दो करोड़ रुपए देने की मांग की है साथ ही उनकी दो बेटियों को भी तीन करोड़ रुपए देने के लिए कहा है. संदीप जिस घर में रहते चले आ रहे थे वह घर भी उन्हें अपनी पहली पत्नी के नाम करना पड़ा है.

करिश्मा की संजय के साथ शादी होने से पहले अभिषेक बच्चन के साथ सगाई टूट चुकी है. वहीं संदीप भी अपने शादीशुदा रिश्तो के तनाव के चलते 2004 में ही अपनी पत्नी से अलग हो गए थे. हाल ही में एयरपोर्ट पर करिश्मा कपूर को संदीप के साथ बिंदास लुक में कैप्चर किया गया. लोलो यानी करिश्मा एयरपोर्ट पर काले रंग के ट्रैक पैंट के साथ सफेद स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे. वही उनके साथ सफेद रंग की टी शर्ट के साथ काले रंग का श्रग उन पर सूट कर रहा था. आपको बता दें कि करिश्मा से तलाक के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी.

पिछले काफी समय से करिश्मा और संदीप के अफेयर की खबरें लगातार आ रही थी और दोनों को एक साथ कई फंक्शंस और इवेंट्स में भी देखा गया था. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों के बीच कुछ ना कुछ सीरियस चल रहा है. बाहर हाल संदीप और करिश्मा कपूर ने शादी का फैसला कर लिया है. हालांकि अभी डेट फिक्स नहीं की गई लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस साल के अंत तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button