बॉलीवुड

जब बंद कमरे में घंटो रोया करती थीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने साझा किया दर्दनाक किस्सा

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में छाई हुई है। बता दें, रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुड बाय’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और अब वह लगातार नई नई फिल्में करने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वह दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। शुरुआत से ही रश्मिका मंदाना अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही। अब हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में ऐसे भी दिन आए थे जब वह घंटो रात में रोया करती थी। तो आइए जानते हैं रश्मिका मंदाना ने आखिर ऐसा क्यों कहा?

rashmika mandanna

खुद को कमरे में बंद कर लेती थीं रश्मिका
बता दें, रश्मिका मंदाना इन दिनों फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आ रही है।  फिल्म में वह मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य किरदार में हैं और एक अंधी लड़की का किरदार निभा रही है।  सिद्धार्थ और रश्मिका यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।

rashmika mandanna

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका मंदाना ने बताया कि बचपन में वह खुद को कमरे में बंद कर लेती थी और घंटों रोया करती थी। दरअसल, एक्ट्रेस ने बताया कि वह घर से दूर हॉस्टल में रहा करती थी जहां पर उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा।  वह ठीक से बात भी नहीं कर पाती थी। ऐसे में काफी परेशान हो जाती थी और रोने लगती थी।

rashmika mandanna

फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, बचपन में मिस कम्युनिकेशन की वजह से काफी मुश्किल में पड़ जाती थी और अपने उम्र के बच्चों घुल मिल नहीं पाती थी। इतना ही नहीं बल्कि सही कम्युनिकेशन ना होने की वजह से मुझे हमेशा गलत समझा जाता था जिसकी वजह से मैं अपने कमरे में घंटा रोती थी।

रश्मिका ने बताया कि इस दौरान उनकी मां ने हमेशा उनका सपोर्ट किया और उनकी ताकत बनकर खड़ी रही।  इसके बाद वह धीरे-धीरे लोगों को समझाने में कामयाब रही और अब वह आसानी से अपनी बात रख देती है।

rashmika mandanna

ये हैं रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फ़िल्में
बता दें, फिल्म मिशन मजनू के अलावा रश्मिका मंदाना वारिसु में दिखाई दे रही है।  इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘पुष्पा-2’ भी है जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ दिखाई देंगी।  गौरतलब है कि फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर चुका है। इसके अलावा रश्मिका के पास फिल्म ‘एनिमल’ भी है जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

pushpa

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button