बॉलीवुड

नूपुर की मोहम्मद पर टिप्पणी को कंगना ने माना सही, कहा- हमारे देवी-देवता का मजाक उड़ाते हो जब..’

हाल ही में ज्ञानवापी मस्जिद के मामले पर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रही नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी. उन्होंने मुस्लिमों के पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही थी जिसके चलते उनका काफी विरोध किया गया और अब भी विरोध जारी है.

27 मई को नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था जिसके बाद जमकर बवाल मचा था. भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर पर कार्यवाही करते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. वहीं नूपुर ने विरोध के बाद अपने बयान पर खेद जताते हुए माफी भी मांग ली थी.

nupur sharma

बता दें कि नूपुर ने भगवान शिव के अपमान के जवाब में मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी और उन्होंने टिपण्णी में मुहम्मद के बारे में सही ही कह दिया लेकिन इसके बावजूद उनका विरोध किया गया. वे अपनी बात पर अड़ी रही. नूपुर शर्मा फिलहाल लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. उनका इस मामले में खूब विरोध हो रहा है हालांकि उन्हें जमकर लोगों का समर्थन भी मिल रहा है. अब उनके समर्थन में हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा कंगना रनौत ने बड़ी बात कही है.

nupur sharma and kangana ranaut

कंगना रनौत ने खुलकर नूपुर शर्मा का समर्थन किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक स्टोरी साझा की है. जो कि काफी वायरल हो रही हैं. कंगना ने अपनी स्टोरी में नूपुर के समर्थन में लिखा है कि, ”नूपुर को अपनी बात सबके सामने रखने का पूरा हक है. लेकिन इसके लिए उन्हें धमकी मिल रही है. सबने उन्हें अपना टारगेट बना लिया है”.

कंगना ने आगे लिखा कि, ”जब हिंदू भगवानों का अपमान किया जाता है तो हम न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हैं और यह सबके लिए होना चाहिए. अपने आपको डॉन समझने की कोशिश न करें. यह अफगानिस्तान नहीं भारत है. यहां सब कुछ एक दम सिस्टम के साथ होता है. यहां एक अच्छी सरकार है. जिसे लोकतंत्र की प्रक्रिया के तहत तैयार किया गया है. ये बातें उन लोगों के लिए हैं जो इस बात को भूल गए हैं”.

नूपुर शर्मा को उपलब्ध करवाई गई सुरक्षा…

मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद नूपुर शर्मा को जान से मारने और बलात्कार करने की धमकियां मिल रही है. उनके परिवार पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. ऐसे में उन्हें दिल्ली सरकार द्वारा सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है.

नूपुर के खिलाफ दर्ज हुई FIR…

nupur sharma

नूपुर के खिलाफ इस मामले में महाराष्ट्र के ठाणे में प्राथमिकी दर्ज की गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. बात दें कि नूपुर के बयान से कई मुस्लिम देश भी नाराज है. कुवैत, कतर और ईरान सहित कई मुस्लिम देशों ने नाराजगी व्यक्त की है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button