मनोरंजन

‘पवित्र रिश्ता’ फेम अभिनेता मनीष नागदेव ने मल्लिका संग की सगाई, शामिल हुए टीवी के ये सितारें

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक शादियों का सीजन चल रहा है। जहां हाल ही में साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नयनतारा ने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ शादी रचाई है तो इसी बीच टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता मनीष नामदेव ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मल्लिका जुनेजा के साथ सगाई की है। बता दें, मनीष नागदेव को पॉपुलर सीरियल ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ और ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे कई सीरियल के लिए जाना जाता है। मनीष नागदेव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है…

manish naggdev

बता दे मनीष नागदेव और मल्लिका जुनेजा ने गोवा में बेहद ही खूबसूरत तरीके से सगाई की जहां पर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। इसके अलावा उनके परिवार के कुछ चुनिंदा मेहमान मौजूद थे। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर सगाई की तस्वीरें साझा की है जिन पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और इस कपल को सगाई की बधाई दी जा रही है।

इस दौरान मनीष नागदेव ने अपनी गर्लफ्रेंड मल्लिका जुनेजा को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया था। बता दें, इस कपल की सगाई में टीवी जगत से शलभ डांग, काम्या पंजाबी, विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी जैसे कई पॉपुलर सितारे नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya)

सगाई के दौरान मनीष नागदेव ने कहा था कि, “मलिका और मैं पिछले एक साल से शादी की योजना बना रहे थे। हालांकि, यह महामारी के डर के कारण स्थगित होता रहा। चूंकि हमारी एक अंतरंग शादी की योजना है, इसलिए हमने सगाई की पार्टी करने का फैसला किया। मैं चाहता था कि, यह एक अनौपचारिक मामला हो। ना कोई लोड ना कोई टेंशन, ना हमें और ना ही गेस्ट को। अब इसके लिए गोवा से बेहतर जगह कोई नहीं हो सकती। विचार यह था कि, इसे छोटा रखा जाए और एक शानदार पार्टी की जाए।”

manish naggdev

manish naggdev

बता दें, इससे पहले मनीष ने मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोडे को डेट किया था। हालांकि बिग बॉस 12 में शिरकत करने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। एक इंटरव्यू के दौरान खुद मनीष ने सृष्टि के बारे में बात करते हुए कहा था कि, अभिनेत्री ने उन्हें एक फोन कॉल के चलते ही उन्हें छोड़ दिया था।

manish naggdev

रिपोर्ट की माने तो फरवरी 2018 में दोनों का रोका हुआ था और साल के अंत में दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन बिग बॉस 12 के घर से बाहर आने के बाद सृष्टि ने अपने इस रिश्ते को तोड़ लिया था जिससे मनीष नागदेव बुरी तरह टूट गए थे। हालाँकि अब उनकी जिंदगी में मल्लिका आ चुकी है और अब वह एक बार फिर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button