दिलचस्प

वरमाला होते ही दुल्हन ने दूल्हे को चांटा मारकर दी गाली, वजह पता चली तो उड़ गए सबके होश

शादी एक पवित्र रिश्ता है और भारत देश में शादी का बहुत महत्व है. यहां पर शादी का उत्सव लोग बहुत जोश के साथ मनाते हैं. पूरे रीती रिवाज के साथ शादी के इस कार्यक्रम को पूरा किया जाता है. वैसे तो शादी में अनेकों रस्में होती हैं लेकिन हल्दी, मेहंदी और संगीत की रस्म को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है. शादी में प्यार भरी नोंक झोंक भी चलती है. गाने बजाने के साथ ही शादी का असली मजा आता है. सबके चेहरे पर एक अलग ही खुशी रहती है जब लड़के की बारात लड़की के घर आती है. दुल्हे की एक झलक पाने को सभी बेताब रहते हैं लेकिन दुल्हन की बेताबी का अंदाजा आप लगा भी नहीं सकते. उस वक्त दुल्हन की धड़कन जोर-जोर से धड़कने लगती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जहां दुल्हन की धड़कने बढ़ी तो जरूर लेकिन उत्साह से नहीं बल्कि गुस्से से. वरमाला पहनाते ही दुल्हन ने अपने होने वाले पति को एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और उसे गाली देने लगी. आखिर ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन ये कदम उठाने पर मजबूर हो गयी. क्या है पूरा मामला, आईये जानते हैं.

यह वाक्या झांसी से 65 किलोमीटर दूर एक जगह पर हुआ. उस वक्त सभी हैरान रह गए जब शादी के स्टेज पर वरमाला डालते ही दुल्हन दूल्हे को गाली देना शुरू हो गयी. इतना ही नहीं दुल्हन ने सबके सामने दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ भी रसीद कर दिया. यह वाक्या सुनने में आपको हास्यास्पद लग सकता है लेकिन है बिलकुल सच. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी. हर तरफ खुशी का माहौल था लेकिन तभी अचानक से हुए इस वाक्ये को देखकर हर कोई सकपका गया. क्यों किया दुल्हन ने ऐसा और क्या थी इसके पीछे की वजह चलिए आपको बताते हैं.

हुआ यूं कि शादी से सभी खुश थे. यहां तक कि दुल्हन भी काफी खुश थी. शादी की बाकी की रस्में बहुत अच्छे तरीके से की गयी. लेकिन बात जयमाल पर आकर बिगड़ गयी. जैसे ही जयमाल की रस्म पूरी हुई दुल्हन ने दूल्हे को चांटा मार दिया और उसे गाली देने लगी. दरअसल, जयमाल के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर लगी कुर्सियों पर बैठे थे तभी किसी ने दुल्हन को दूल्हे के चल रहे अफेयर के बारे में बता दिया. बस फिर क्या था! यह बात सुनते ही लड़की को गुस्सा आ गया और वह दूल्हे को गाली देने लगी. बात इस कदर बिगड़ गयी कि उसने दूल्हे को एक चांटा भी जड़ दिया.

इतना सब कुछ हो जाने पर दूल्हे को बारात वापस ले जाना पड़ा. बारात वापस जाने के वाद दुल्हन पक्ष वालों ने यह आरोप भी लगाया कि लड़के वालों की तरफ से दहेज की मांग थी. दूल्हे ने उनसे एक महंगी गाड़ी और 6 लाख रुपये कैश की मांग की थी. उसकी यह मांग लड़की वालों ने पूरी भी की थी लेकिन उन्हें इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं था कि लड़के का अफेयर कहीं और चल रहा है. इतना ही नहीं, दुल्हन ने दूल्हे के बारे में कई और शर्मनाक खुलासे किये जिनके बारे में किसी को नहीं पता था. यह सब हो जाने के बाद शादी कैंसिल करनी पड़ी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button