बॉलीवुड

कंगना ने खोले जिंदगी के राज, कहा- हम लड़कों के साथ रहते थे, वो हमे बाहर ले जाते थे और..’

हिंदी सिनेमा की मशहूर, बेबाक, बिंदास और खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. अभिनेत्री जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए वे लगातार साक्षात्कार में भी हिस्सा लें रही हैं.

kangana ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार फिल्म के प्रमोशन के लिए दिए जाने वाले साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी से संबंधित कई खुलासे कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने निजी जीवन पर फिर से बात की है और उन्होंने इस दौरान अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. कंगना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने से ठीक पहले के सालों को याद किया है.

kangana ranaut

बता दें कि कंगना ने करीब 19 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले उन्होंने मॉडलिंग की थी. एक अभिनेत्री बनने का सपना लिए कंगना ने अपना घर छोड़ दिया था. मूल रूप से हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाली कंगना ने 16 साल की उम्र घर छोड़ दिया था.

kangana ranaut

घर छोड़ने के बाद और बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने से पहले कंगना को अपने दिन बड़ी मुसीबत में गुजारने पड़े थे. इस दौरान वे दिल्ली में भी रहीं. जब कंगना ने घर छोड़ था तब वे घर से 10 हजार रुपये लेकर दिल्ली आ गई थीं. यहां आकर उन्हें अपना खर्च भी चलाना था. ऐसे में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की.

kangana ranaut

दिल्ली में कंगना पीजी में रहा करती थीं. उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि हम पांच से छह लड़कियां थी. हमारे कुछ पुरुष मित्र भी थे. कंगना ने एक यूट्यूब चैनल को दिए साक्षात्कार में खुलासा करते हुए बताया कि, “दिल्ली में एक बहुत अलग अनुभव था. मुझे नहीं पता कि यह अब कैसा है, लेकिन तब हम 5-6 लड़कियां थीं और हम सभी के पुरुष मित्र थे”.

अभिनेत्री ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, ”हमने उन्हें अपना ड्राइवर बना लिया था. वे हमें बाहर ले जाते थे, वे हमारे लिए बिल देते थे. यह आपके लिए दिल्ली के लड़कों की तारीफ है. वे आपके बिलों का पूरा भुगतान करेंगे, वैसे भी हमने बहुत कम खाया. हमें बहुत ही फैंसी जगहों पर ले जाते थे. जब मैं पैसा कमा रही थी, तो मैं कभी-कभी भुगतान भी करती थी, इसलिए भुगतान करने का कोई तनाव नहीं था”.

मुंबई में इस बात से रह गई शॉक्ड…

kangana ranaut

आगे कंगना ने दिल्ली के बाद अपने मुंबई के अनुभव के बारे में बात की और कहा कि मुंबई के कल्चर से वे शॉक्ड रह गई थीं. अभिनेत्री के मुताबिक़, ”लेकिन जब मैं मुंबई आई थी, अगर आप डेट पर जाते हैं तो भी आपको डच जाना पड़ता है. तो यह मेरे लिए बहुत नया था, यह थोड़ा सा कल्चर शॉक था. चंडीगढ़ में भी मैंने कभी डेट पर भुगतान नहीं किया. लेकिन मुंबई में हर कोई इतना व्यावहारिक है कि अगर आप डेट पर हैं तो भी आपको बराबर भुगतान करना होगा. अगर आपके पास पानी था तो आप इसके लिए भुगतान करते हैं. मुझे लगता है कि यह ठीक है. मुझे नहीं लगता कि यह अच्छा नहीं है, यह अच्छा है”.

20 मई को रिलीज होगी ‘धाकड़’…

kangana ranaut

अब बात कंगना की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के बारे में करें तो इस फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है. फिल्म में कंगना के साथ अहम रोल में अभिनेत्री दिव्या दत्ता और अभिनेता अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं. रजनीश घई द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में 20 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button