बॉलीवुड

भरी महफ़िल में प्रेग्नेंट सना खान को खींचते दिखे पति अनस, Video देख भड़के यूजर्स, लगाई क्लास

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सना खान पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से दूर हो चुकी है और वह अब पर्दे में रहना पसंद करती है। बता दें, सना खान इन दिनों प्रेग्नेंट है। ऐसे में वह बॉलीवुड पार्टियों में भी कम नजर आती है। इसी बीच उन्हें बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में देखा गया था जो बीती शाम को होस्ट की गई।

sana khan

पार्टी में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान जैसे बड़े बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। ऐसे में सना खान भी अपने पति अनस के साथ नजर आई लेकिन यहां पर अनस ने सना के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद यूजर्स बुरी तरह भड़क गए और अनस की क्लास लगा दी। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

अनस का रवैया देख भड़के यूजर्स

sana khan

दरअसल, सना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सना खान और उनके पति अनस नजर आ रहे हैं। सना प्रेग्नेंट है और वह बुर्का पहने हुए नजर आ रही है। हालांकि इस दौरान उनका बेबी बंप साफ झलक रहा था। इस दौरान अनस अपनी पत्नी सना का हाथ पकड़ते हुए उन्हें खींचते हुए तेजी से ले जा रहे हैं। वहीं सना के चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं बल्कि वह वीडियो में भी यह कहती भी नजर आ रही है कि, “भाई मैं और नहीं चल पाऊंगी थक गई हूं मैं..।” इसके बाद अनस उनका हाथ छोड़कर आगे निकल जाते हैं। बता दें जैसे ही सना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने अनस की क्लास लगा डाली।

sana khan

एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘इसे सांस लेने दीजिए यार’। दूसरे यूजर ने लिखा, आराम से भाई, वो आपकी ही पत्नी हैं’। तो वहीं तीसरे ने लिखा,’ ऐसे हालत में उसे घसीटते क्यों घूम रहे हो’। इसके अलावा भी कई कमेंट्स किए गए।

sana khan

सना ने दी सफाई

sana khan

बता दे जब यह मामला तेजी से बढ़ने लगा तो सना खान ने इस पर अपनी सफाई पेश की। उन्होंने कहा कि, “मैं जानती हुई की मेरे भाई- बहनों को यहां तक कि मुझे भी ये वीडियो अजीब लगा’ पर हुआ ये की जब हम गाड़ी से बाहर आए तो ड्राइवर से हमारा कांटेक्ट नहीं हो पाया। मैं देर तक कड़ी रही जिससे मुझे पसीना आया और मैं अनकम्फर्टेबल हो गईं। वह मुझे जल्द से जल्द अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं आराम कर सकूं। मैंने ही उनसे कहा था कि जल्दी चलो। प्लीज आप सब इस वीडियो को गलत ढंग से ना ले।”

सना खान का करियर

sana khan

बात करें सना खान के करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में और टीवी सीरियल में काम किया है। वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘जय’ हो में भी नजर आ चुकी है। इसके अलावा उन्होंने ”टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘वजह तुम हो’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

sana khan

वह टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस-6 फाइनलिस्ट भी रह चुकी है। इसी बीच साल 2020 में सना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर दिया जिसके बाद उनके फैंस हैरान रह गए थे। उन्होंने इस्लामिक स्कॉलर मुफ्ती अनस सैयद के साथ शादी रचा ली और ग्लैमरस इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय बोल दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button