बॉलीवुड

सुष्मिता सेन की तरह हसीन और ग्लैमरस है उनकी 23 साल की बेटी रिनी, लोग बोले- अगली यूनिवर्स…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चुनिंदा कलाकारों में से एक सुष्मिता सेन को भला कौन नहीं जानता। सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस रही है जिन्होंने अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह 47 की उम्र में भी कुंवारी है, हालांकि दो बेटियों की मां जरूर है। दरअसल इंडस्ट्री में कदम रखने के कुछ दिन बाद ही सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया जिनके साथ वह खुशहाल जीवन जी रही है।

sushmita sen

आज हम आपको बताएंगे सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी के बारे में जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें आने वाली हीरोइन बता रहे हैं। आइए देखते हैं रिनी की तस्वीरें… बता दें, सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

sushmita sen

उन्होंने साल 1996 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘दस्तक’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया। इसी दौरान सुष्मिता सेन ने 26 साल की उम्र में बड़ी बेटी रिनी को गोद लियाv इसके बाद उन्होंने दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया।

sushmita sen

बता दें, रिनी अक्सर अपनी मां सुष्मिता सेन के साथ ही स्पॉट की जाती है। ऐसे में उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अभी से ही ग्लैमरस अंदाज में रहना पसंद करती है। इसके अलावा आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

sushmita sen

sushmita sen

देखा जा सकता है कि, रिनी कुछ तस्वीरों में अपनी मामी चारू आसोपा के साथ नजर आ रही है। वही उनका खूबसूरत अंदाज़ किसी का भी दिल जीत सकता है। जैसे ही रिनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करने लगे। जहां कई लोगों ने उन्हें आने वाली सुपरस्टार बताया तो कई लोगों ने उन्हें अगली मिस यूनिवर्स भी बता डाला।

बता दें, रिनी ने छोटी सी उम्र में अपने एक्टिंग की शुरुआत भी कर ली है। उन्हें शॉर्ट फिल्म ‘सुट्टाबाजी’ में देखा जा चुका है जिसमें उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। ऐसे में कह सकते हैं कि रिनी भी अपनी मां सुष्मिता सेन की तरह बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड है।

रिपोर्ट की मानें तो रिनी के पास कई प्रोजेक्ट है जिनमें वह अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली है। बता दे सुष्मिता सेन अपनी दोनों ही बेटियों के बहुत करीब है और अक्सर उनके साथ स्पॉट की जाती है।

sushmita sen

बात करें सुष्मिता सेन के काम के बारे में तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ को लेकर चर्चा में है। बता दें इसमें वह एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाएंगे जिसकी पोस्टर पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहे थे। इसके अलावा सुष्मिता के पास आर्या की अगली सीरीज यानी कि तीसरी सीरीज भी है। इससे पहले आए इसके दोनों पार्ट खूब पसंद किए गए।

sushmita sen

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button