बॉलीवुड

लंदन की मेट्रो में घूमते हुए अनुष्का ने शेयर की तस्वीर, तो विराट कोहली ने किया ये प्यारा कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों लंदन में वर्ल्ड कप का लुफ्त उठा रही हैं। अनुष्का शर्मा टीम इंडिया को सपोर्ट करने के साथ साथ अपने पति विराट कोहली का मनोबल बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इसी सिलसिले में अनुष्का शर्मा ने हाल ही में लंदन के मेट्रो में सफर किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जी हां, अनुष्का शर्मा ने मेट्रो में सफर करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर विराट कोहली ने प्यारा सा कमेंट किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे मुस्कुराती हुई नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर पर विराट कोहली ने कमेंट किया है, जोकि प्यार भरा है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए नज़र आते हैं, जिसकी वजह से इनकी जोड़ी सुपरहिट मानी जाती हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी वाकई रब ने बनाई है, क्योंकि इन्होंने अपने प्यार के लिए हर मुमकिन परीक्षा दी है।

मेट्रो में घूमती हुई नज़र आई अनुष्का शर्मा

हाल ही में अनुष्का शर्मा ने लंदन की मेट्रो में सफर करते हुए अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं कई लोग कमेंट भी कर चुके हैं। इन सबके अलावा अनुष्का शर्मा ने कैप्शन देते हुए लिखा कि मुस्कुराती हुई लड़की सबसे ज्यादा खूबसूरत होती है। अनुष्का की यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो गई है, क्योंकि इसमें विराट कोहली के प्यार का तड़का भी देखने को मिला है।

विराट कोहली ने किया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुम तो हमेशा से ही खूबसूरत हो माई लव। बता दें कि विराट कोहली इन दिनों वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं, लेकिन जैसी ही उन्होंने अनुष्का की यह खूबसूरत तस्वीर देखी, तो उन्होंने कमेंट कर दिया। विराट कोहली के इस कमेंट को कई यूजर्स ने लाइक किया है। विराट कोहली के इस कमेंट्स बाद एक बार फिर से इन दोनों के प्यार की तारीफ हो रही है। बता दें कि अनुष्का शर्मा कई बार पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर सफर करती हुई नज़र आ चुकी हैं।

फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसके बाद से वे एक लंबे ब्रेक पर हैं। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा के पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट भी नहीं है, जिसको लेकर हाल ही में उन्होंने जवाब दिया था कि अब मैं उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां से खानापूर्ति के लिए फिल्में नहीं कर सकती हूं, बल्कि अब वही फिल्में करूंगी, जिसकी कहानी और किरदार मुझे पंसद आएंगे। मतलब साफ है कि अनुष्का शर्मा एक दमदार फिल्म का इंतजार कर रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button