बॉलीवुड

मां की तरह ही हसीन हैं करिश्मा कपूर की बेटी समायरा, जल्दी जवान होने पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। ‘कपूर खानदान’ की बेटी करिश्मा कपूर ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। यूं तो करिश्मा कपूर अब कम ही फिल्मों में नजर आती है लेकिन अक्सर वह अपने निजी जीवन के कारण चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि करिश्मा कपूर दो बच्चों की सिंगल मदर है। उन्होंने अपने पति संजय कपूर को तलाक दे दिया जिसके बाद वह अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है।

इसी बीच उन्होंने अपनी बेटी समायरा का 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं समायरा की बचपन से लेकर अब तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

चंद सालों में टूट गई करिश्मा की शादी
सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद साल 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी रचाई। इसी बीच करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां बनी जिनका नाम समायरा कपूर और कियान कपूर है। लेकिन साल 2016 में इन दोनों का तलाक हो गया और यह दोनों एक दूसरे से अलग रह कर अपनी-अपनी जिंदगी जीने लगे।

karishma kapoor

karishma kapoor

karishma kapoor

जहां करिश्मा से अलग होने के बाद संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी रचा ली तो वही करिश्मा कपूर सिंगल मदर रहकर अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। संजय कपूर को अपनी दूसरी पत्नी से एक बेटा है।

एक्ट्रेस ने मनाया बेटी का 18वां जन्मदिन
वहीं करिश्मा की बड़ी बेटी समायरा 18 साल की हो गई और इस खास मौके पर खास तरीके से जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा के बहुत करीब है। वह अक्सर समायरा और कियान के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में जब समायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया तो उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा की थी।

वही अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए करिश्मा ने लिखा था कि, “मेरी बेबी गर्ल को 18वां जन्मदिन मुबारक हो।” बता दे जैसे ही समायरा कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी दंग रह गए। दरअसल, समायरा बहुत जल्दी ही बड़ी दिखने लगी और वो काफी खूबसूरत भी है। लेकिन यूजर्स समायरा की तस्वीरें देख कर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

karishma kapoor

यूजर्स ने जताई हैरान
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि समायरा इतनी बड़ी हो गई..।” तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे समायरा.. समय कितनी जल्दी निकल रहा है कुछ सालों पहले वह कितनी छोटी थी।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने समायरा को जन्मदिन की बधाई दी और उन पर प्यार लुटाया। बता दे समायरा का जन्म 11 मार्च 2005 को हुआ था, वही करिश्मा के छोटे बेटे कियान का जन्म 2010 में हुआ। बता दे कियान का पूरा नाम कियान राज कपूर है।

karishma kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button