बॉलीवुड

ज्ञानवापी मस्जिद पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया बोली – काशी के कण-कण में महादेव बसे है, अयोध्या में जैसे..

देश में इन दिनों ज्ञानवापी मस्जिद का मामला काफी सुर्ख़ियों में चल रहा है. मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में है. ज्ञानवापी मस्जिद में दो से ढाई दिन का सर्वे चला था और इसी बीच हिंदू और मुस्लिम पक्ष की ओर से कई तरह के दावे किए गए. इसी बीच सबसे बड़ा दावा यह सामने निकलकर आया कि मस्जिद के वजूखाने में एक बड़ा सा शिवलिंग मिला है.

gyanvapi

हिंदू पक्ष और हिंदू पक्ष के वकील की ओर से करीब 12 फ़ीट के शिवलिंग मिलने की बात कही गई थी. इसके अलावा भी मस्जिद में और भी कई ऐसे साक्ष्य मिलने का दावा हुआ है जिससे यह बात स्पष्ट होती है कि वो स्थान बाबा विश्वनाथ का है. वहीं मस्जिद परिसर के सामने नंदी महाराज का शीष भी मस्जिद की ओर ही है.

gyanvapi

ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर काफी राजनीति भी हो रही है. राजनीतिक दल, नेता और आम लोग इस मामले पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इसके समर्थन में है तो कोई इसके विरोध में है. कई सेलेब्स ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है वहीं अब हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा कंगना रनौत का इस मुद्दे पर बड़ा बयान आया है.

kangana ranaut

बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री दिव्या दत्ता और अभिनेता अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं. कंगना हाल ही में अपनी फिल्म की टीम के साथ काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंची. इस दौरान उन्होंने अर्जुन के साथ गंगा आरती भी की.

kangana ranaut

बता दें कि कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले वे बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद के लिए काशी पहुंची. उनके साथ दिव्या दत्त और अर्जुन रामपाल भी नजर आए. तीनों कलाकारों ने विश्व प्रसिद्द विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए और गंगा आरती में भी हिस्सा लिया.

kangana ranaut

वाराणसी में इस दौरान कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर भी बड़ा बयान दिया. अभिनेत्री में मीडिया से बात की और कहा कि ‘काशी के कण-कण में महादेव बसे हैं’. समाचार एजेंसी ANI द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कंगना कह रही है कि, ”जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में श्री राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं. उन्हें किसी संरचना की ज़रूरत नहीं है”. यह कहने के बाद कंगना ने जोर से ‘हर हर महादेव’ के नारे लगाए.


इंस्टाग्राम पर भी शेयर की तस्वीरें…

kangana ranaut

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी कुछ तस्वीरें साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस को खूब पसंद आ रही है.

kangana ranaut

कंगना ने इंस्टा पर कुल चार तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”हर हर महादेव…टीम धाकड़ के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती…20 मई को रिलीज हो रही है”.

kangana ranaut

सोशल मीडिया पर कंगना द्वारा साझा की गई इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”हर हर महादेव…सब मंगलमय होगा कंगना जी…यह फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी है और भारतीय फिल्म उद्योग में एक इतिहास रचेगी”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”अर्जुन और कंगना शादीशुदा जोड़े की तरह लग रहे हैं”. जबकि एक यूजर ने कमेंट में ‘हर हर महादेव’ लिखा है.

kangana

बात कंगना, अर्जुन और दिव्या की फिल्म ‘धाकड़’ की करें तो 20 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें है. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button