मनोरंजन

‘जेठालाल’ की जान को खतरा, 25 बंदूकधारी घूम रहे हैं घर के आस-पास ! जांच में जुटी नागपुर पुलिस

लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता दिलीप जोशी को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. दिलीप जोशी को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह जानकारी सामने आने के बाद नागपुर पुलिस हरकत में आ गई है.

बता दें कि हाल ही में दिलीप जोशी के साथ ही मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसी दिग्गज हस्तियों के घरों पर बम लगाए जाने की धमकी दी गई थी. वहीं दिलीप से संबंधित ऐसी खबर आई थी कि उनके घर के आस-पास 25 बंदूकधारी मंडरा रहे हैं.

अक्सर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल किसी न किसी परेशानी से घिर जाते है. लेकिन अब असल जिंदगी में उन पर मुसीबत आ गई है. एक फोन कॉल में दावा किया गया कि 25 लोग हथियारों और बंदूकों से लैस शिवाजी पार्क स्थित दिलीप जोशी के घर के बाहर मंडरा रहे हैं.

1 मार्च को नागपुर कंट्रोल रूम के पास एक फोन आया. बताया गया कि दिलीप के घर के बाहर 25 लोग हथियारों और बंदूकों से लैस है. दिलीप की जान को खतरा है. बता दें कि कॉल करने वाले ने अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के आवासों पर बम लगाने की धमकी भी दी थी.

दिल्ली के लड़के का नाम आया सामने

जब अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के आवासों को बम से उड़ाए जाने की धमकी दी गई थी तो पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी. जिस नंबर से फोन किया गया था वो दिल्ली के एक लड़के का था जो कि एक सिम कार्ड कंपनी में काम करता है. किसी ने उसका नंबर उसे बताए बिना उपयोग कर लिया था और फिर इस तरह की धमकी भरी कॉल की गई.

फिलहाल इस मामले पर नागपुर पुलिस की नजर बनी हुई है. पुलिस ने तुरंत शिवाजी पार्क थाने को सूचना दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि अब तक पुलिस असली कॉलर के पास नहीं पहुंच पाई है. पुलिस को उस व्यक्ति की तलाश है जिसने धमकी की साजिश रची थी.

घर-घर में मशहूर है दिलीप जोशी

दिलीप जोशी किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वे घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. 14 साल से चल रहे शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने उन्हें बड़ी और ख़ास पहचान दिलाई है. इस धारावाहिक में उनके द्वारा निभाया जाने वाला ‘जेठालाल’ का किरदार लोगों को खूब पसंद आता है. अधिकतर लोग दिलीप को इसी नाम से जानते हैं.

54 वर्षीय दिलीप का जन्म गुजरात के पोरबंदर में हुआ था. दिलीप जोशी ने बॉलीवुड फिल्मों और कई टीवी शोज में भी काम किया है. हालांकि दर्शकों के बीच वे पहचान ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ से ही बना पाए. दिलीप जोशी भारतीय टीवी इंडस्ट्री के एक बड़े और बेहद लोकप्रिय कलाकार हैं. उनके सधा हुआ अभिनय लोगों को खूब रास आता है. बता दें कि साल 2008 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरुआत से ही वे शो से जुड़े हुए है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button