बॉलीवुड

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की दीवानी रह चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, बस एक ही हो पाई थी शादी

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री से दूर हटकर अपना प्यार ढूंढा और शादी करना चाहा. अब ये बात अलग है कि हर किसी को उनका प्यार नहीं मिल पाया और उन्हें किसी और से शादी करनी पड़ी. अब प्यार और शादी एक ही इंसान से हो ऐसा हर किसी की किस्मत में नहीं होता है. हम प्यार किसी से भी कर सकते हैं लेकिन उनके दिल में उतरकर उनके साथ रहना किस्मत की बात होती है. बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस के साथ भी ऐसा ही हुआ जब पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की दीवानी रह चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, इनमें से एक एक्ट्रेस ही कर पाई थी शादी.

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की दीवानी रह चुकी हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

30 मई से इंग्लैंड में क्रिकेट खेल के 12वें विश्वकप का का आरंभ हो गया है, क्रिकेट प्रेमियों में इसे लेकर अलग ही जोश देखने को मिल रहा है और देखा जाए तो इस खेल के दिवानों के लिए ये गेम किसी त्योहार से कम नहीं होता है. वैसे बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता भी शुरुआती दौर से देखा गया है, कुछ एक्ट्रेसेस का दिल विदेशी क्रिकेटर्स तो कुछ का पाकिस्तानी क्रिकेटर्स पर आया. आद हम उन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम बताएंगे जिनका नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ खूब सुर्खियों में रहा.

सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और पाकिस्तानी गेंदबाज शोहेब अख्तर के अफेयर को लेकर भी खूब बाते हुई थीं. रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोहेब और सोनाली ने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया लेकिन मीडिया के मुताबिक ये सच है. साल 2004 में उनके सोनाली को डेट करने की चर्चा ने तूल बांधा था और आज दोनों ही अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनीवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पाकिस्तानी टीम के तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम को डेट किया था. काफी समय तक साथ रहने के बाद वसीम ने किसी और से शादी कर ली थी.

जीनत अमान

साल 1980 में भारत-पाक सीरिज में जीनत अमान और इमरान खान की पहली मुलाकात हुई. दोनों को लेकर मीडिया में कई सुर्खियां भी बनी. पूर्व पाक क्रिकेटर और पाकिस्तान के वर्तमान वजीर ए आजम (प्रधानमंत्री) इमरान खान ने जमीमा गोल्डस्मिथ से निकाह करने से पहले बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा जीनत अमान को डेट किया था, लेकिन इनका कुछ समय में भी खत्म हो गया था.

रीना रॉय

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक और खिलाड़ी मोशिन खान ने सुपरहिट फिल्म कालीचरण फेम अभिनेत्री रीना रॉय को डेट किया और साल 1993 में शादी भी की. इन्हें एक बेटी हुई लेकिन ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया. रीना बेटी लेकर वापस भारत आ गई और अब यहीं रहती हैं.

तमन्ना भाटिया

बाहुबली जैसी चार्टब्लस्टर फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक के साथ जोड़ा गया. बता दें कि एक मोबाइल के विज्ञापन में अब्दुल और बाहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की मुलाकात हुई और इसके बाद दोनों को दुबई में एक ज्वैलरी स्टोर में भी देखा गया. जैसा कि आप जानते हैं कि तमन्ना, अब्दुल संग डेट पर भी गई थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button