दिलचस्प

ना किसिंग सीन, ना कभी छोटे कपड़ों का लिया सहारा, फिर भी इंडस्ट्री में छाई हैं ये एक्ट्रेसेस

अभिनय की दुनिया में आज के समय जब तक कोई अश्लील चीजें नहीं होती वो लोकप्रिय नहीं बन पाता. फिर वो फिल्में हों, टीवी सीरियल्स हो या फिर वेब सीरीज, ये सब तभी पॉपुलर हो पाते हैं जब तक इनमें हीरोइनें छोटे कपड़े पहनकर हीरो के साथ कोई इंटिमेट सीन ना दें. मगर इस दौर में भी कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने लोकप्रियता हासिल करने के लिए कभी गलत चीजों का सहारा नहीं लिया. इनका अभिनय पानी की तरह प्योर है और लोगों को ये खूब पसंद भी हैं. ना किसिंग सीन, ना कभी छोटे कपड़ों का लिया सहारा,  इंडस्ट्री में इन एक्ट्रेसेस का भी नाम है.

ना किसिंग सीन, ना कभी छोटे कपड़ों का लिया सहारा

आज के दौर में टीवी पर भी किसिंग सीन और अश्लीलता परोस दिया जाता है जिससे अट्रैक्ट होकर दर्शक उसे ज्यादा लोकप्रियता दे देते हैं. मगर इन सबके बावजूद टीवी की कुछ अभिनेत्रियों ने अपना दायरा नहीं लांघा और टीवी में ये खूब पॉपुलर हैं लेकिन बिना अश्लीलता फैलाए.

परिधि शर्मा

ज़ी टीवी के लोकप्रिय सीरियल जोधा अकबर में परिधि शर्मा ने भी अहम भूमिका निभाई थी. आजकल परिधि शर्मा सोनी टीवी के सीरियल पटियाला बेब्स में काम कर रही हैं. इस अभिनेत्री ने आज तक कोई किसिंग सीन नहीं दिया और ना ही छोटे कपड़े पहनकर नजर आईं फिर भी इन्हें टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में एक माना जाता है.

कृतिका सेंगर

सीरियल कसम तेरे प्यार की का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री कृतिका सेंगर आज टीवी की दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है. कृतिका सेंगर ने भी हिट होने के लिए किसिंग सीन या फिर छोटे कपड़ों का कभी सहारा नहीं लिया. उसने कसम तेरे प्यार की सीरियल में अपने सह अभिनेता के साथ किसिंग दिन देने से भी मना कर दिया था और फिर भी ये सबकी फेवरेट हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टॉप पर आता है. इन्होने टीवी के सुपरहिट सीरियल ये हैं मोहब्बतें में अहम किरदार निभा रही हैं.  दिव्यांका त्रिपाठी भी टीवी की ऐसी अभिनेत्रियों में आती है जो हिट होने के लिए किसिंग सीन या फिर छोटे कपड़ों का सहारा कभी नहीं लेती, फिर भी लोग इन्हें पसंद करते हैं.

अलीशा पंवार

सीरियल जमाई राजा और कलर्स के लोकप्रिय सीरियल इश्क में मरजावा में अहम किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अलीशा पंवार भी कभी भी किसिंग सीन या छोटे कपड़ों का सहारा नहीं लेती. वह हमेशा किसिंग सीन देने से मना करती है और इसके बावजूद भी वह लाखों लोगों की पसंद हैं.

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विजेता और अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने आज तक छोटे कपड़ों का सहारा लेकर अपनी लोकप्रियता नहीं हासिल की. इस अभिनेत्री ने ससुराल सिमर का नाम के सीरियल में काम किया है और वह कभी भी छोटे कपड़ों में पब्लिक में नहीं दिखी. इसके बावजूद इस अभिनेत्री को लाखों लोग पसंद करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button