बॉलीवुड

‘प्रेम रतन धन पायो’ में बनी थी सलमान की छोटी बहन, अब हो गई है बेहद बोल्ड: देखें तस्वीरें

साल 2015 में दीवाली के मौके पर रिलीज़ हुई सलमान ख़ान की ‘प्रेम रतन धन पायो’ उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म ने केवल 3 दिनों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन कर बॉलीवुड में कमाई का एक नया रिकार्ड बनाया था। हालांकि, इसके बाद कई और फिल्में आईं  जिन्होंने सलमान की इस फिल्म का रिकार्ड तोड़ दिया। सालों बाद इस फिल्म में सलमान और सूरज की जोड़ी ने एक साथ काम किया था और दोनों की जोड़ी रंग लाई। लेकिन, आज हम बात कर रहे फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान की छोटी बहन बनी आशिका भाटिया की जो अब काफी बड़ी हो गई हैं।

फिल्मकार सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ साल 2015 की सबसे बड़ी हिट बड़ी फिल्म थी। सूरज बड़जात्य ने इस फिल्म के रिलीज होने के बाद कहा था कि उन्होंने ये फिल्म केवल सलमान खान के लिए बनाई थी। बता दें कि लगभग 16 साल बाद सूरज बड़जात्या सलमान खान के साथ काम कर रहे थे। बड़जात्या मुताबिक, उन्होंने यह फिल्म केवल सलमान खान के लिए बनाई थी। इस फिल्म में खान अपने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ‘प्रेम’ के किरदार में नजर आये और लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया।

इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनम कपूर, नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली ने काम किया था। लेकिन, फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली लड़की आज कल काफी सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान की छोटी बहन का किरदार आशिका भाटिया ने निभाया था। जो अब काफी बड़ी हो गई हैं। उनकी तस्वीरें देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।

 

आज हम आपको फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान की छोटी बहन का रोले निभाने लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज कल अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आपको बता दें की इस फिल्म में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार आशिका भाटिया ने निभाया था। वो दिल्ली की रहने वाली हैं। 15 दिसंबर 1995 को जन्मी आशिका अब 22 साल की हो चुकी हैं। उनकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

गौरतलब है कि आशिका भाटिया ने इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। हालांकि, इससे पहले वो कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं। आशा टीवी इंडस्ट्री में पिछले 9 सालों से काम कर रही हैं। बता दें कि आशा ने मीरा और कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे सीरियल्स में काम किया है। इन दिनों आशिका भाटिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिनमें वो बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही हैं। आशिका भाटिया अक्सर अपनी बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आपको बता दें कि फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान की छोटी बहन निभाने वाली आशिका भाटिया अब 22 साल की हो चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button