बॉलीवुड

लंबे बाल, बढ़ता मोटापा.. बदल गया प्रभास का पूरा का पूरा लुक! यूजर्स उड़ा रहे जमकर खिल्ली

‘बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रभास की फैन फॉलोइंग बहुत ही जबरदस्त है। प्रभास की एक झलक देखने के लिए फैंस मर मिटते हैं। वही उनकी फिल्मों को लेकर भी फैंस में एक अलग ही क्रेज है। इसी बीच प्रभास की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद तो यूजर्स हैरान रह गए। इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आई तो जहां कई लोग प्रभास की खिल्ली उड़ा रहे हैं तो कई लोगों ने चिंता भी जताई। तो आइए जानते हैं प्रभास की इस वायरल तस्वीर के बारे में…

प्रभास की तस्वीर देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

prabhas

सबसे पहले तो आप इस वायरल तस्वीर को देख सकते हैं कि प्रभास अभिनेता रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, “प्रभास के साथ ये क्या हो गया है? इसमें वह बहुत ही बुरे दिख रहे हैं।” बता दें जैसे यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स दंग रह गए। ऐसे में कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए।

prabhas

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “स्मोकिंग और ड्रिंकिंग की वजह से ये साइड इफेक्ट है उनपर।” वहीं एक ने कहा कि, “ये प्रभास हो ही नहीं सकते।” एक दूसरे ने कहा कि, ‘चंबल घाटी के डकैत लग रहे हैं। इसके अलावा भी यूजर्स ने तरह तरह के कमेंट्स कर अभिनेता को ट्रोल किया। कई लोगों ने इस बात का भी अंदाजा लगाया कि, हो सकता है कि प्रभास की यह फोटो फोटोशॉप का नतीजा हो।

हां… तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वाकई प्रभास की यह तस्वीर फोटोशॉप है। असल में अभिनेता काफी फीट है और अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। वही बात की जाए इस तस्वीर की तो यह सोशल मीडिया पर किसी ने शरारत की है और इसे मॉफ करके पोस्ट कर दिया गया।

prabhas

प्रभास का वर्कफ़्रंट

prabhas

बात करें प्रभास के वर्कफ़्रंट के बारे में तो इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदि पुरुष’ को लेकर चर्चा में हैं जो पिछले दिनों काफी विवादों का हिस्सा रही थी। फिल्म में अभिनेता के साथ सैफ अली खान भी अहम किरदार में नजर आएँगे। इसके अलावा प्रभास के पास फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ है जिसमें वह जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य किरदार में होंगे। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button