बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस चार्मिंग एक्टर ने अपनी ही स्टूडेंट से किया था प्यार, फिर की उसी से शादी

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया से हटकर प्यार किया और शादी भी की. इनमें शाहरुख खान, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, आमिर खान और भी कई सितारे हैं. इनके अलावा कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली या इंडस्ट्री में आने के पहले वे किसी ना किसी के प्यार में रहे हैं और उन्हीं में से एक एक्टर रहे हैं आर माधवन जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के इस चार्मिंग एक्टर ने अपनी ही स्टूडेंट से किया था प्यार, आज भी अपने इस प्यार को निभा रहे हैं आर माधवन, चलिए बताते हैं इनके बारे में कुछ बातें.

बॉलीवुड के इस चार्मिंग एक्टर ने अपनी ही स्टूडेंट से किया था प्यार

1 जून 1970 को जन्में एक्टर आर माधवन ने अभी अपना 49वां जन्मदिन मनाया और इस जन्मदिन को खाास उनकी पत्नी सरिता ने बनाया. आर माधवन की शादी को 20 साल हो गए और सरिता आर माधवन की कभी स्टूडेंट हुआ करती थीं. माधवन ने इलेक्ट्रॉनिक्स की पढ़ाई की और वो लेक्चर देने का काम किया करते थे. उन दिनों उनकी एक क्लास में सरिता भी नजर आती थी और उनका दिल अपनी ही स्टूडेंट पर आया.

दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और देखते ही देखते उनका घूमना-फिरना होने लगा. आर माधवन ने उन्हें प्रपोज कर दिया और अफेयर के करीब 8 सालों के बाद साल 1999 में शादी कर ली. शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ जिसका नाम वेदान्त है और वेदान्त अब 13 साल के हो गए हैं और पढ़ाई कर रहे हैं. माधवन अपनी पत्नी सरिता के साथ में जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा बिताया है और दोनों के बारे में अभी भी कई किस्से होते रहते हैं. ये एक साथ कई अवॉर्ड फंक्शन्स या इवेंट्स पर नजर आते हैं और इन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये इंडस्ट्री के जबरदस्त कपल हैं जिनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है.आर माधवन बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने की सफल फिल्मों में काम किया है.

इन फिल्मों में नजर आए आर माधवन

आर माधवन ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड में आर माधवन ने रहना है तेरे दिल में, 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु, रंग दे बसंती, जोड़ी ब्रेकर्स, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, दिल विल प्यार व्यार, तीन पत्ती राम जी लंदन वाले और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है. फिल्म रहना है तेरे दिल में इनका नाम मैडी था और इनका ये किरदार खूब पॉपुलर हुआ इसके अलावा फिल्म के गाने और स्टोरी लोगों को खूब पसंद आई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button