जरा हटके

घर में इस जगह लटका दे फिटकरी का एक टुकड़ा इतना बरसेगा पैसा संभाल नही पाओगे !

आज आपको परिवार की आजीविका चलाने के लिए पैसों की आवश्यकता होती है. क्योंकि किसी भी चीज़ को खरीदने के लिए आज पैसा अनिवार्य है. इस देश में बहुत से लोगों के पास इतना पैसा है कि उनके बच्चों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होती है. लेकिन कुछ ऐसे भी लोग है जो दिन रात मेहनत करने के बाद भी दो वक्त का खाना जुटाने में नाकामयाब रहते है. जिनके पास पैसों की भरमार है उनको कोई भी वस्तु खरीदने से पहले कुछ सोचना नहीं पड़ता है.

लेकिन आज ऐसा समय आ गया है कि जिन लोगों के घर में दो बच्चें होते है उनको पैसा बड़ा संभाल कर खर्च करना पड़ता है. क्योंकि हर व्यक्ति चाहता है कि बड़े होकर उसके बच्चें अच्छी जगह सेटल हो जाएँ. जिसके लिए वह अपनी इच्छाओं को मारकर एक एक रूपया जमा करते है.

लेकिन जिनके पास आमंदनी कम और लागत ज्यादा होती है वह कभी कभी पैसा कमाने के लिए गलत काम भी करने लग जाते है. लेकिन अब बस बहुत हुआ. आज हम आपके लिए लेकर आये है एक ऐसा जबरजस्त नुस्खा, जिसके बाद आपके घर में इतना पैसा बरसेगा कि आप संभालते-संभालते थक जाओगे.

इस नुस्खे के बाद आप के घर में सुख-शांति बनी रहेगी. घर में इस जगह लटका दे फिटकरी का एक टुकड़ा जिसके बाद इतना बरसेगा पैसा संभाल नहीं पाओगे. कुछ लोग इन नुस्खो को मानकर इनके लाभ उठा लेते है और कुछ लोग इनको बस एक घोषणा ही समझते है. क्योंकि विश्वाश एक ऐसा मंत्र है जिसके कारण ही पूरी दुनिया चलती है.

इन नुस्खों की लोगों के जीवन पर असर संबंधी बात अगर की जाये तो एक ही बात सामने आती है. कि आपकी उसके ऊपर आस्था कितनी है. फिटकरी का प्रयोग हम बहुत पहले से करते आ रहे है. जिसको जले कटे हुए घावों पर प्रयोग में लाया जाता है. जानकारी के लिए आपको बता दें, कि फिटकरी के प्रयोग से हमारी सभी समस्याओं का हल निकल सकता है.

बहुत मेहनत करने के बाद भी तरक्की नहीं मिलती है तो उसका ऊपाय के लिए लिए हमें फिटकरी को एक काले कपड़े में बांधकर किसी कोने में रखने से बरकत मिलती है और तरक्की के नए नए रस्ते भी खुलते है. इस नुस्खे को करने के बाद दूसरो को बुरी नज़र से बचाती है. आपके दिन दूगने और रात चोगनी हो जाती है. जिसके बाद आपको अपने जीवन में परेशानियों का सामना करना नहीं पढ़ता है.

 

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Back to top button