बॉलीवुड

रामायण की ‘सीता’ मां के मुंह से चालीसा सुन खुश हुए फैंस, अलग अंदाज में दी हनुमान जयंती की बधाई

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में माता-सीता का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया आए दिन चर्चा में रहती है। यूं तो दीपिका चिखलिया कमी ही फिल्मों में नजर आती है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। ऐसे में अक्सर वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। अब इसी बीच एक्ट्रेस ने हनुमान जयंती के खास मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

दीपिका ने पढ़ी हनुमान चालीसा
गौरतलब है कि सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया को आज भी माता सीता का दर्जा दिया जाता है। फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। ऐसे में जब भी दीपिका सोशल मीडिया पर अपने कुछ पोस्ट साझा करती है तो यूजर्स जमकर उन पर प्यार लुटाते हैं। ऐसे में दीपिका ने हनुमान जयंती के पावन पर्व पर भी देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह हनुमान जयंती की बधाई देते हुए नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका चिखलिया हनुमान चालीसा पढ़ रही है। इस दौरान उन्होंने पिंक ब्लू बॉर्डर वाली येलो साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बड़ी ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और कम मेकअप के साथ उन्होंने अपनी खूबसूरती को बढ़ाया है। इस वीडियो को साझा करते हुए दीपिका चिखलिया ने कैप्शन में लिखा कि, “आप सभी को हनुमान जी के जन्मोत्सव की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


यूजर्स ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन
जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “सीता मैय्या के मुख से हनुमान चालीसा, वाह।” एक ने कहा कि, “आपके मुख से हनुमान चालीसा सुनकर अच्छा लगा।” एक अन्य ने लिखा कि, “एक एक शब्द मोतियों जैसा लग रहा है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने उन पर प्यार लुटाया।

बता दे ना केवल दीपिका चिखलिया ने बल्कि लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता सुनील लहरी ने भी देशवासियों को हनुमान जयंती की बधाई दी। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “आप सभी को हनुमान जन्मोत्सव की हार्दिक शुभ कामनाएं और बधाई, बाहुबली हनुमान जी की कृपा आप सब पर हमेशा बनी रहे।”

dipika chikhlia

dipika chikhlia

वहीं राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने भी हनुमान जयंती पर पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा कि, “पवन तनय संकट हरण मंगल मूरति रूप,राम लखन सीता सहित हृदय बसहु सुर भूप। संकटमोचन भगवान श्री हनुमान जी की जयंती पर आप सबको बहुत बहुत शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button