वायरल वीडियो

बेटे को हॉस्टल छोड़ते समय पिता हुआ भावुक, Video देख लोगों का पिघल गया दिल

पिता और पुत्र के बीच का रिश्ता बेहद खास और अनमोल होता है। दोनों ही एक दूसरे की पहचान होते हैं। पिता हमेशा अपने बेटे की खुशियों में अपनी खुशी तलाशता है और बेटा अपने पिता में दोस्त और एक आदर्श को देखता है। ऐसा कहा जाता है कि पिता का सबसे करीबी दोस्त उसका बेटा ही होता है। पिता और बेटे एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। भले ही एक बच्चे को जन्म मां देती हों, लेकिन दुनिया दिखाने का काम पिता ही करते हैं। बचपन में बच्चा अपने पिता के साथ खेलता है, मस्ती करता है।

सच में पिता और पुत्र की जोड़ी भी बहुत कमाल की जोड़ी होती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पिता और पुत्र से जुड़े हुए वीडियो अक्सर हमें देखने को मिल जाते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हर कोई भावुक हो जाता है। इसी बीच एक बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स की आंखों से आंसू छलक गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पिता और बेटे के बीच एक बेहद भावुक पल को देखा जा सकता है, जिसे शब्दों में बयां कर पाना मुमकिन नहीं है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का दिल पिघल गया है और वीडियो पर यूजर्स अपनी भावुक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बेटे को हॉस्टल छोड़ने से पहले पिता हुआ भावुक

सोशल मीडिया पर पिता और पुत्र का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक पिता अपने बच्चे के भविष्य के लिए उसे स्कूल के हॉस्टल पर छोड़ते समय उसे निहारते हुए दिखाई दे रहा है। आमतौर पर सोशल मीडिया पर नजर आने वाले वीडियो में मां की ममता का जिक्र अक्सर देखने को मिलता है परंतु जो वीडियो सामने आया है, इसमें एक पिता का प्यार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो गया है।

वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से एक पिता अपने बेटे को हॉस्टल के गेट पर छोड़ने से पहले उसे जीभर कर देख रहा है और अपने बेटे को दुलार कर रहा है। पिता और बेटे के बीच अपार प्रेम को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल पिघल गया है। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Talib Khan (@talib7915khan)


यह भावुक कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को talib7915khan नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही इस भावुक कर देने वाले वीडियो को यूजर्स जमकर शेयर भी कर रहे हैं। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है कि पिता और बेटे से जुड़ा हुआ कोई वीडियो सामने आया है, बल्कि इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देखने के बाद हर कोई भावुक हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button