बॉलीवुड

कार में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं जाह्नवी, कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा : Video

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जानवी कपूर अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। गौरतलब है कि, जाह्नवी कपूर शुरुआत से अपनी प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है।

रिपोर्ट की माने तो करियर की शुरुआत से पहले जाह्नवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था, लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद वे दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। लेकिन इसी बीच प्री-दिवाली पार्टी में यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों का पैचअप हो गया है। तो आइए जानते हैं आखिर शिखर पहाड़िया कौन है?

janhvi kapoor

करण के शो में कुबूल की थी अफेयर की बात
बता दें, जब जाह्नवी कपूर मशहूर एक्ट्रेस और अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के साथ करण जौहर के शो में पहुंची थी तब भी उन्होंने ये हिंट दिया था कि वह शिखर पहाड़िया को डेट कर चुकी है। वही सारा अली खान का नाम शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ जुड़ा था।

janhvi kapoor

दरअसल, इस दौरान जाह्नवी और सारा ने बताया था कि उन दोनों ने दो भाइयों को डेट किया है जो उन्हें की बिल्डिंग में रहा करते थे। ऐसे में बाद में खुलासा हुआ था कि, इन दोनों भाइयों का नाम वीर पहाड़िया और शिखर पहाड़िया है जिनकी तस्वीरें सारा और जानवी के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा में रह चुकी है।


कार में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं जाह्नवी
इसके अलावा भी जाह्नवी कपूर को कई बार शिखर पहाड़िया के साथ देखा जा चुका है। अब हाल ही में प्री-दिवाली पार्टी में भी इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी साड़ी पहने हुए नजर आई थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान उनके साथ शिखर पहाड़िया भी थे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।


इन दोनों को एक ही कार में बैठा देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि यह दोनों अभी भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक जाह्नवी और शिखर की तरफ से इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिखर ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं तो वही जाह्नवी भी उनके बगल में बैठी हुई नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

janhvi kapoor

इन शख्स के साथ भी जुड़ चुका हैं जाह्नवी का नाम
बता दें, इसके अलावा जानवी कपूर का नाम मशहूर एक्टर ईशान खट्टर के साथ भी जुड़ चुका है। साथ ही उनके बचपन के दोस्त अक्षत राजन के साथ भी उनका अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। सोशल मीडिया पर इन दोनों की कई रोमांटिक तस्वीरें हैं जो चर्चा में रही थी।

janhvi kapoor

बात करें जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देंगी। इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी के खाते में फिल्म ‘मिली’ भी है। इस फिल्म को उनके पिता बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी ‘मिस्‍टर एंड मिसेज माही’ में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button