बॉलीवुड

पत्नी के साथ इस ख़ास स्वैग में दिखें सुपरस्टार राम चरण, वायरल हुई स्टार जोड़ी की ऐसी तस्वीरें

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण की लोकप्रियता देश दुनिया में है. इस साल आई फिल्म ‘आरआरआर’ ने उनकी सफलता में और अधिक इजाफा कर दिया था. न केवल राम चरण दक्षिण भारत में चर्चित है बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी वे ख़ास पहचान रखते हैं. वहीं उन्हें विदेशों में भी पहचाना जाने लगा है.

ram charan

बीते दिनों राम चरण एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल दक्षिण भारत के एक और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने निभाया था. फिल्म का बजट 550 करोड़ रुपये था. फिल्म ने दुनियाभर में अपने बजट से दोगुना 1100 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

ram charan

फिलहाल राम चरण अपनी नई तस्वीरों और स्वैग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में अभिनेता अपनी पत्नी के साथ हैदराबाद में नजर आए है. उनकी और उनकी पत्नी उपासना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. फैंस भी कपल की तस्वीरें देखने के बाद काफी खुश है और इन पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में राम अपनी पत्नी उपासना के साथ देखे गए हैं. इस दौरान जहां राम चरण ने कैजुअल लुक अपना रखा था तो वहीं उनकी पत्नी उपासना भी कैजुअल लुक में ही नजर आईं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. राम ब्लैक जींस और व्हाइट टी-शर्ट और एक फंकी जैकेट में नजर आए.

दूसरी ओर राम की पत्नी उपासना को हैदराबाद में व्हाइट ट्यूल फ्लोरल स्कर्ट और टॉप मेदेखा गया. कैजुअल लुक में नजर आई उपासना बिना मेकअप के नजर आईं. हालांकि लोगों को उनकी सादगी और स्टाइल खूब पसंद आया. जबकि राम ने भी अपने फैंस का दिल जीत लिया.

बता दें कि राम चरण और उपासना शादी के बाद से करीब 10 सालों से साथ में है. साल 2012 में दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी. दोनों की जोड़ी फ़िल्मी दुनिया के लोकप्रिय और चर्चित जोड़ी है. दोनों अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं. एक बार फिर से दोनों ने कुछ ऐसा ही किया है.

ramcharan

बात अब जरा राम के वर्कफ़्रंट की कर लेते हैं. उन्हें इस साल पहले फिल्म ‘आरआरआर’ में देखा गया था. इसके बाद वे अपने पिता के साथ फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आए थे लेकिन हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही थी. फिलहाल वे अपनी आने वाली फिल्म ‘आरसी-15’ (RC-15) पर काम कर रहे हैं.

ram charan

इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों शुरू हो गई थीं. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में राम चरण बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन साझा करते हुए नजर आने वाले हैं. 170 करोड़ रुपये के बजट में बन रही यह फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है.

ram charan and kiara advani

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button