बॉलीवुड

जब वायरल हुआ इन भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS, किसी ने झेली बदनामी तो कोई हुआ पॉपुलर

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण सुर्खियों में रहती है। वही भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी कई अभिनेत्री है जिनका एमएमएस वीडियो लीक हो चुका है जिसके बाद ही इनके करियर पर काफी असर पड़ा। आज हम आपको इस लेख में बताने जा रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिनका एमएमएस लीक हो जाने के बाद उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी। तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों का करियर भी बन गया। तो आइए जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेसेस…?

अक्षरा सिंह

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का। बता दे अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। पिछले दिनों अक्षरा सिंह की एक न्यूड वीडियो क्लिप वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वाले को करारा जवाब भी दिया था और शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसके बाद ये मामला ठंडा पड़ गया।

शिल्पी राज

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर शिल्पी राज भी अपने वीडियो को लेकर खूब सुर्खियों में रही थी। दरअसल, शिल्पी राज का एक न्यूड वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह एक अन्य युवक के साथ संबंध बनाते हुए दिखाई दे रही थी जबकि तीसरा युवक उन दोनों का वीडियो शूट कर रहा था। रिपोर्ट की मानें तो वीडियो में शिल्पी अपने बॉयफ्रेंड विजय चौहान के साथ नजर आ रही थी। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो शिल्पी राज के हाथों से कई प्रोजेक्ट छूट गए थे। इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट साझा कर लोगों से वीडियो शेयर ना करने की अपील की थी।

काजल राघवानी

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे काजल राघवानी का भी उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अफवाह बताया, लेकिन तब तक काजल राघवानी की बदनामी हो चुकी थी और उनके हाथ से कई फिल्में भी निकल गई थी।

तृषाकर मधु

trisha kar

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम तृषाकर मधु का भी एक इंटरमेंट वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही थी जिसके बाद उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी। कहा जाता है कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के हाथ से कई फिल्में निकल गई और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने परेशान होकर वीडियो को ना शेयर करने की अपील की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button