बॉलीवुड

रानू मंडल के नाम पर भड़के हिमेश रेशमिया, बोलें- ‘मैं उनका मैनेजर नहीं हूं, जो….’

कुछ महीने पहले लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस होने वाली रानू मंडल अब इंटरनेट की स्टार बन चुकी हैं। हर कोई उनके बारे में जानना या देखना चाहता है। इसी सिलसिले में हिमेशा रेशमिया से रानू मंडल के बारे में हाल ही में सवाल किया गया, जिस पर वे भड़कते हुए नज़र आए। जी हां, हिमेश रेशमिया वही शख्स हैं, जिन्होंने रानू मंडल को इंडस्ट्री में ब्रेक दिया और उन्हें स्टार बनाया, लेकिन अब जब उनसे उनके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया और वहां से चलते बने, जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा।

सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मंडल के बारे में हर कोई जानना चाहता है, क्योंकि अब उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है, लेकिन बीते दिनों से उनके बारे में कुछ अजीब अजीब बातें सामने आ रही हैं, जो उनके फैंस को पसंद नहीं आई। दरअसल, बीते कुछ दिनों से रानू मंडल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है, जिसे देखने के बाद उनके बारे में तमाम तरह की गॉसिप होने लगी, ऐसे में अब जब हिमेश रेशमिया से उनके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ मना कर दिया।

रानू मंडल के सवाल पर भड़के पर हिमेश रेशमिया

रानू मंडल को इंडस्ट्री में ब्रेक देने वाले हिमेशा रेशमिया अब उनसे दूरी बनाते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक इवेंट में जब उनसे रानू मंडल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मैं उनका मैनेजर नहीं हूं और आप जाकर उनसे ही पूछें। इतना ही नहीं, इसके बाद वे वहां से चलते बने, लेकिन इतने में ही रिपोर्टरों ने कई और सवाल दाग दिए, जिसके बाद उन्होंने फिर से एक बार भड़कते हुए जवाब दिया। मतलब साफ है कि हिमेशा रेशमिया अब रानू मंडल के साथ काम करना पसंद नहीं कर रहे हैं।

मैंने कई लोगों को ब्रेक दिया है- हिमेशा रेशमिया

एक अन्य सवाल पर हिमेशा रेशमिया ने जवाब देते हुए कहा कि मैंने सिर्फ रानू मंडल को ही नहीं, बल्कि कई सिंगर्स को बॉलीवुड में ब्रेक दिया है, तो ऐसे में सिर्फ उन्हीं के बारे में क्यों सवाल पूछा जा रहा है? मतलब साफ है कि अब रानू मंडल का नाम भी हिमेशा रेशमिया नहीं सुनना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने आर्यन, दर्शन ,शैनन, पलक मुच्छल से लेकर कइयों के नाम गिना दिए, जिसके बाद वहां से चलते बने।

रानू मंडल जी से जवाब मांगों- हिमेशा रेशमिया

हिमेशा रेशमिया से जब रानू मंडल की ट्रोलिंग वाली सेल्फी पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि इस बारे में आप मुझसे नहीं, उन्हीं से जाकर पूछों, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी आवाज अच्छी है, ऐसे में वे उनके लिए दूसरे प्रोड्यूसर से बात करेंगे, ताकि उन्हें और काम मिल सके और उनकी कद्र बनी रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button