बॉलीवुड

ऋतिक रोशन हो गए हैं गंजे, केआरके ने एक्टर का वीडियो शेयर कर की खोली पोल

केआरके यानी कमाल राशिद खान.. बॉलीवुड का वो विवादित नाम जिसे फिल्मों की धज्जियां उड़ाने वाले रिव्यू लिखने वाले के तौर पर जाना जाता है.. जिसे ख़बरों में बने रहना पसंद है तो खबरे बनाना भी। गौरतलब है कि कमाल आर खान अपने ट्वीट को लेकर बॉलीवुड पर हमेशा से हमलावर रहते हैं और इस बार केआरके के निशाने पर आए हैं बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (krk trolled hrithik roshan)। जी हां, ऋतिक को लेकर केआरके ऋतिक ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे सुन ऋतिक के फैंस को गुस्सा आ जाए।

ऋतिक रोशन का वीडियो शेयर कर उनके अपीयरेंस पर साधा निशाना

दरअसल, के आर के ने अपने हालिया ट्वीट में ऋतिक रोशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर किसी इवेंट में हिस्सा लेते नजर आ रहे है। वहीं जब वो कैमरे की तरफ पीठ करते हैं तो उनके सिर के पीछे के हिस्से में खाली सा पैच नजर आ रहा है। ऐसे में ऋतिक के इस वीडियो को शेयर कर केआरके ने लिखा है, ‘ जब ऋतिक रोशन अपना हेयर पैच लगाना भूल गए’।


इसके बाद दूसरे ट्वीट में लिखा है ‘माफ करिए, उन्होंने अपने बालों के पैच को ढंग से नहीं पहना है’। इस तरह से केआरके ने इस ट्वीट के जरिए ऋतिक रोशन के गंजेपन की तरफ इशारा किया और ये बताने की कोशिश की है कि वो गंजेपन को छिपाने के लिए हेयर पैच का इस्तेमाल करते हैं।

ऋतिक की अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर केआरके ने कही ऐसी बात

ऐसे मे केआरके इस ट्वीट पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जहां कुछ लोग इसके लिए केआरके की निंदा कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग वास्तव में ऋतिक की पोल खुलने की बात कर रहे हैं। वैसे देखा जाए तो ये पहली बार नहीं है कि केआरके ने ऋतिक को अपना निशाना (krk trolled hrithik roshan) बनाया हो। उन्होने इससे पहले उनकी फिल्म विक्रम वेधा के फ्लॉप होने को लेकर भी खूब छींटाकशी की थी। वहीं कमाल आर खान का ये भी कहना है कि विक्रम वेधा की तरह ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर भी डिजास्टर साबित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button