जरा हटके

‘भाभी जी’ ने किया साड़ी में बेहद शानदार डांस… देख कर आप भी नाचने लग जाएंगे

नई दिल्लीः डांस तो आप ने बहुत देखे होंगे और क्यों न देखें भी डांस करना और देखना तो हर किसी को पसंद होता है। लेकिन डांस अगर किसी लड़की या अपनी भाभी का हो तो देखने वाले इसे कई बार देखते भी नहीं थकते और थके भी कैसे उन की भाभी जी जो डांस कर रही हैं

डांस के वीडियो तो आप ने बहुत देखें होंगे और अभी हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक भाभी जी साड़ी पहनकर बॉलीबुड के सांग “ऊंची नीची है डगरिया, पतली है मोरी कमरिया” पर जमकर डांस कर रही हैं। अपने घर में ही बॉलीबुड के गाने पर ऐसा धांसू डांस किया की हर कोई बस भाभी जी का दिवाना हो गया। भाभी जी ने ऐसा जबरदस्त डांस अपने घर की संस्कृति को ध्यान में रखकर किया। गौर करने वाली बात है कि पूरे गाने के दौरान उनके सर से पल्लू एक बार भी नहीं गिरा।

संस्कार के साथ किया घर वालों का मनोरंजन –

भाभी जी ने साड़ी पहनकर जिस तरह से बॉलीबुड के गाने पर डांस किया है। उनकी अदाएं देखने लायक हैं। खूबसूरत भाभी के इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। सबसे बड़ी बात यह है कि भाभी जी ने अपने माता-पिता और सास-ससुर के घर की मर्यादा को भंग किये बिना ही और खुद का और पूरे परिवार का मनोरंजन किया। भाभी जी ने समाज को एक आईना दिखाया है कि कैसे हम साफ-सुथरे डांस से भी लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं।

एक ऐसे समय में जब आये दिन हम सोशल मीडिया पर गंदे और फूहड़ गानों की भरमार देख रहे हैं। ऐसे माहौल और समाज में भाभी जी के द्वारा इतना साफ-सुथरा डांस वाकई काबिले तारीफ है।

 देखिए, इस खूबसूरत भाभी का शानदार डांस वीडियो –  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button