क्रिकेट

सारा को भूल इस लड़की पर आया शुबमन गिल का दिल, प्रपोजल का दिया जवाब, शेयर किया ख़ास Video

भारतीय क्रिकेट टीम का अभिन्न अंग बन चुके सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल इन दिनों हर तरफ छाए हुए है. क्रिकेट के मैदान पर तो वे फैंस का दिल जीत ही लेते हैं वहीं सोशल मीडिया पर भी वे ही छाए रहते हैं. क्रिकेट के मैदान के बाहर भी गिल की खूब चर्चा होती है.

शुबमन गिल अपने खेल के साथ ही बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर संग नाम जुड़ने के चलते भी सुर्ख़ियों मे आ जाते है. फिलहाल गिल की चर्चा उनके द्वारा हाल ही मे इंस्टा पर पोस्ट किए गए उनके एक वीडियो को लेकर हो रही है.

शुबमन गिल ने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया था. पहले आपको यह बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज का आख़िरी और निर्णायक मुकाबला 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे खेला गया था.

गिल के बल्ले ने इस मैच मे खूब आग उगली थी. उन्होंने कीवी गेंदबाजों को जमकर धोया. महज 63 गेंदों मे नाबाद रहते हुए उन्होंने 126 रनों की पारी खेली. इस मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर खूब वायरल हुई थी. लड़की ने हाथों मे एक पोस्टर पकड़ रखा था. उस पर लिखा हुआ था कि, ”Tinder, शुभमन से मैच करा दो…”.

अब गिल ने भी अपनी उस महिला फैन को जवाब दे दिया है. गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, “देख तो लिया अब तुम देखो ठीक से”. हालांकि गिल ने साथ मे यह भी स्पष्ट कर दिया है कि, “ये सब बस एक ऐड के लिए है जो टिंडर ने मार्केटिंग के तहत करवाया है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)


भारतीय टीम अब चार मैचों की टेस्ट सीरीज मे ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. पहला टेस्ट मैच नागपुर मे 9 फरवरी से खेला जाना है. टीम इंडिया नागपुर पहुंच चुकी है. इसी बीच नागपुर मे शुबमन गिल को लेकर होर्डिंग लगाए गए है. फैंस के साथ ही भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी इस पर गिल के मजे लिए है. उमेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”पूरा नागपुर बोल रहा है शुबमन गिल अब तो देख ले”.


गिल के वीडियो पर कमेंट करते हुए गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने लिखा है कि, नहीं यार”. दिग्गज युवराज सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”सारा को भूल गए”. एक अन्य ने लिखा कि, ”भाई क्रिकेट से फोकस न हटा”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button