#ट्रेंडिंग

सोशल मीडिया पर इन दो सांसदों को लोगों ने किया ट्रोल, तो मिला ऐसा जवाब कि…

इन दिनों पूरे देश में चुनावी माहौल है। जहां लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार ने अपना परचम लहराया है, तो वहीं विपक्ष की पार्टियां भी खबरों में बनी हुई है। बता दें कि इन दिनों कांग्रेस तृणमूल पार्टी से लोकसभा का चुनाव जीतने वाली नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बता दें कि इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं और लोगों ने इन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। बता दें कि ये दोनों ही सांसद इन दिनों दिल्ली में ही हैं।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया जहां कुछ लोगों को रातों-रात फेमस बना देता है तो वहीं कुछ लोगों को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। जब से इलेक्शन की शुरूआत हुई है तभी से लोग सोशल मीडिया पर आए दिन किसी नेता, सांसद के मीम्स शेयर करते हैं या फिर उनको ट्रोल कर रहे हैं और इसी ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं नुसरत और मिमी चक्रवर्ती। बता दें कि नुसरत ने खुद को ट्रोल करने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि, “ट्रोल‍िंग के लिए बस मुझे शुक्र‍िया कहना है। मेरा मानना है कि लोग पसंद करते हैं, इसल‍िए ही ट्रोल करते हैं. मेरी फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. जब लोग आपको पसंद करते हैं तभी वो आपके बारे में बात करते हैं. आप पर अपना टाइम खर्च करते हैं. ये अच्छा है.”

बता दें कि जिस तरह से नुसरत ने खुद को ट्रोल करने वालों को लेकर इस तरह का जवाब दिया है उनके मुंह पर ये जवाब किसी तमाचे से कम नहीं हैं। बता दें कि नुसरत और मिमी दोनों ही बंगाली सिनेमाजगत की जानी-मानी अदाकाराएं हैं। जहां नुसरत की उम्र महज 29 साल है। जब लोकसभा के रिजल्ट आए तो नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा था कि,“पता था हम जीत जाएंगे. ज‍िस तरह हमने मेहनत की पता था जीत होगी. हमने बीते महीनों ज‍िस तरह सब भूलकर कैम्पेन‍िंग की. ये तक नहीं पता होता था कि कब घर पहुंचना है, क्या खाना है. ह‍िरोइन वाली फील‍िंग भूलकर, जैसे कि एक्ट्रेस छतरी लेकर चलती हैं… हम पूरी कैम्पेन‍िंग में डटे रहे.”

क्यों हो रही हैं ट्रोल

बता दें कि नुसरत और मिमी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जिसमें वो दोनों संसद भवन के बाहर खड़ी हुई तस्वीरें खिचवां रही हैं। फोटो के वायरल होते ही लोगों ने मिमी और नुसरत को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने सांसद बनी दोनों एक्ट्रेस को सलाह देते हुए तस्वीरों पर कमेंट किया कि संसद की गर‍िमा बनाए रखें. एक्ट्रेस के वीड‍ियो शेयर करते हुए डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने भी कमेंट करते हुए कहा, Wow Wow Wow!!! बंगाल के नए एमपी..मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां। ह‍िंदुस्तान सच में बहुत प्रगत‍िशील है। स्वागत है ऐसे एमपी को देखकर…

बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और वहीं नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत हासिल की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button