बॉलीवुड

7 लड़कों संग हैं पलक तिवारी का अफेयर? मां श्वेता समझती है प्लेयर.. छलका एक्ट्रेस का दर्द

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने के लिए मेहनत कर रही है। बता दें, पलक तिवारी को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा जाएगा। ऐसे में एक्ट्रेस इस फिल्म की प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटी हुई है। फिल्म के साथ-साथ पलक तिवारी अपने अफेयर के कारण भी सुर्खियां बटोर चुकी है। ऐसे में पहली बार पलक तिवारी ने बताया कि जब उनके अफेयर की बात होती है तो उनकी मां श्वेता तिवारी का कैसा रिएक्शन होता है?

सलमान खान ने लगाई मुहर?

palak tiwari

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लगातार पलक तिवारी का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट भी किया जा चुका है। ऐसे में जैसे इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स तरह-तरह के सवाल करने लगे। अब एक बार फिर चर्चा तेज हो गई जब सलमान खान ने अचानक प्रमोशन के बीच मजा- मजाक में पलक तिवारी को कह दिया कि वह पहले से ही गिर चुकी है।

palak tiwari

सलमान खान के द्वारा कही गई यह बात फैंस ने कुछ अलग ढंग से ले ली और उन्हें लगा कि सलमान ने पलक तिवारी के अफेयर को लेकर कहा। हालांकि इस दौरान पलक तिवारी गिरते-गिरते बची थी जिसके बाद सलमान ने मजाक में यह कहा था कि वह पहले से ही गिर चुकी है। लेकिन फैंस अलग ही कयास लगाए जा रहे हैं।

palak tiwari

श्वेता तिवारी का ऐसा रहा रिएक्शन

palak tiwari

अब जब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी से उनके रिलेशनशिप के बारे में बातचीत की तो उन्होंने बताया कि इन अफवाहों की वजह से उन्हें उनकी मां से डांट पड़ती है। इसके अलावा उन्हें प्लेयर भी समझने लगती है। इस दौरान पलक से पूछा कि लोगों को लगा सलमान खान ने आपकी लव लाइफ पर कमेंट किया है?

palak tiwari

तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं सभी की काल्पनिक गर्लफ्रेंड हो गई हूं। मेरे 7 ब्वॉयफ्रेंड हैं। मुझे एक और डेटिंग रूमर्स नहीं चाहिए। मेरी मां को लगता है कि मैं बहुत आउटगोइंग बन गई हूं। जब भी अफेयर की कोई बात आती है मां मुझे मैसेज करके पूछती है कि ये कौन है? कहां से आया है?” पलक ने कहा कि,  “मैं भी लव लाइफ के बारे में जानना चाहती हूं। पढ़कर लगता है कि अरे आप तो प्लेयर हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।”

‘बिजली बिजली’ से मिला फेम

palak tiwari

बता दें, पलक तिवारी को सबसे ज्यादा साल 2021 में आया गाना ‘बिजली बिजली’ से सफलता हाथ लगी थी। इस गाने में वह मशहूर सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद वह आए दिन चर्चा में रहती है। इस फिल्म के अलावा भी पलक तिवारी के पास एक और फिल्म में है जिसमें वह अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ नजर आएंगी।

बात की जाए ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बारे में तो यह अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ मशहूर अभिनेता वेंकटेश, राघव जुयाल, शहनाज गिल, पूजा हेगड़े और पलक तिवारी जैसे कई सितारे नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button