बॉलीवुड

जब महज 15 साल के लड़के ने सुष्मिता सेन को गलत तरीके से छुआ, मिस यूनिवर्स ने ऐसे सिखाया था सबक

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली सुष्मिता सेन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुष्मिता सेन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और आज भी उनका क्रेज दर्शकों के बीच छाया हुआ है।

sushmita sen

सुष्मिता सेन ना केवल अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी काफी सुर्खियों में रही है। उनके अफेयर्स आए दिन चर्चा में रहते हैं। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं सुष्मिता सेन की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा जब एक इवेंट के दौरान महज 15 साल के लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी थी। तो आइए जानते हैं सुष्मिता सेन से जुड़ा यह पूरा मामला क्या था?

भारी भीड़ में लड़के ने की थी ऐसी हरकत

sushmita sen

बता दें, सुष्मिता सेन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में वह जहां भी जाती है सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। सुष्मिता की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। एक ऐसे ही इवेंट में सुष्मिता सेन शामिल होने पहुंची थी जहां पर कई लोगों की भीड़ में वह घिर गई थी।

इस दौरान लोग उनसे हाथ मिलाने के लिए तरस रहे थे तो कई लोग उनसे ऑटोग्राफ मांगने के लिए अफरा तफरी का माहौल मचा रहे थे। इसी बीच एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ कर दी। इस दौरान सुष्मिता सेन ने बड़ी होशियारी से लड़के का हाथ पकड़ लिया था।

sushmita sen

इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता सेन ने किया था। उन्होंने कहा था कि, “लोगों को लगता है कि हमारे साथ बॉडीगार्ड होते हैं, हम बड़े शहरों से हैं तो हम मोलेस्टेशन का शिकार नहीं होते। लेकिन, ऐसा नहीं है, 10 बॉडीगार्ड होने के बावजूद भी एक सेलेब्रिटी होने के नाते हम रोज़ 100 तरह के आदमियों की गलत निगाह को झेलते हैं। हम जानते हैं कि ये सभी हमें ग़लत निगाह से देख रहे हैं, लेकिन हम कुछ नहीं कर सकते।”

गलत लोगों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए…

sushmita sen

आगे सुष्मिता ने बताया कि, ” एक अवॉर्ड फंक्शन की ही बात है जब मीडिया भी वहां मौजूद थी। एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ छेड़छाड़ करने कोशिश की। क्योंकि इतने सारे लोग थे तो उसे लगा कि मुझे पता नहीं चलेगा कि कौन क्या कर रहा है।

तभी मैंने उसका हाथ पकड़कर आगे खींचा तो मैं ये देखकर शॉक्ड हो गई कि वो सिर्फ 15 साल का बच्चा था। मैं चाहती तो बहुत कुछ कर सकती थी, लेकिन वो सिर्फ 15 साल का था, इसलिए मैंने उसे गर्दन से पकड़ा और बाहर ले गई मैंने उससे कहा कि मैं अगर ये बात लोगों को बताऊंगी तो तुम्हारी ज़िन्दगी ख़राब हो जाएगी।

sushmita sen

फिर भी वो कहता रहा कि उसने कुछ नहीं किया, मेरे बार-बार धमकाने के बाद उसने मुझसे माफ़ी मांगी और प्रोमिस किया कि वो ऐसा फिर कभी नहीं करेगा। मैंने उससे कहा कि अगर उसने फिर से कभी ऐसा किया, तो मैंने उसका चेहरा देख लिया है। इसलिए हमें सेल्फ डिफेन्स सीखना चाहिए। जो लोग छेड़छाड़ से भी आगे जाकर लड़कियों के साथ दुष्कर्म करते हैं उन्हें तो फांसी पर लटका देना चाहिए’।

सुष्मिता सेन का वर्कफ़्रंट

sushmita sen

बात करें सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों ओटीटी की दुनिया में धमाका कर रही है। पिछली बार सुष्मिता को ‘आर्या’ और ‘आर्या-2’ में देखा गया जिसमें उनकी शानदार एक्टिंग को देख सभी लोग मंत्रमुग्ध हो गए। बता दे अब सुष्मिता सेन जल्द ही वेब सीरीज ‘ताली’ में दिखाई देंगी जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर महिला के किरदार में नजर आएंगी।  पिछले दिनों इस वेब सीरीज की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें सुष्मिता काफी अलग अंदाज में नजर आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button