जरा हटके

ट्रेन में सरेआम लड़की ने किया गंदा काम, सब देखते रहे किसी ने नहीं रोका, देखें Video

पापा की परियां अक्सर हमे हैरान कर देती है। कभी वह स्कूटी को ऐसा उड़ाती है कि पायलट भी शरमा जाए। तो कभी वह अपनी हरकतों से सभी को चौंका देती हैं। इसी कड़ी में एक लेटेस्ट कारनामा आया है। यहाँ एक पापा की परी ट्रेन के अंदर सबके सामने एक ऐसा काम कर देती है जिसे देख शायद आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

ट्रेन में स्मोकिंग करती दिखी लड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर एक ट्रेन के अंदर का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इसे ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने ही बनाया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन लोगों से खचाखच भरी हुई है। कुछ लोग सीट पर बैठे हैं तो कुछ फर्श पर हैं। वहीं कुछ खड़े भी हैं। इनमें एक लड़की भी है। यह लड़की ट्रेन में सरेआम स्मोकिंग करती दिखाई देती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेन या किसी भी पब्लिक प्लेस पर स्मोकिंग करना गैर-कानूनी है।

हालांकि यह पापा की परी तो बेखौफ होकर ट्रेन में धुएं के छल्ले बना रही है। हैरत की बात ये है कि वह चोरी चुपके नहीं बल्कि बिनाद होकर सबके सामने ये काम कर रही है। उसे देख ऐसा लगता है मानो उसे किसी बात का डर ही नहीं है। यहां तक कि वहां बैठे लोग भी इस पर कोई आपत्ति नहीं ले रहे हैं। जबकि उन्हें लड़की को ट्रेन में स्मोकिंग करने से मना करना चाहिए। यहां ज्वलनशील चीजें लाना भी मना है।

नजारा देख लोगों ने की सख्त कार्रवाई की मांग

वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स ने बताया कि इन लड़कियों ने रात भर गांजा और सिगरेट पिता। यह लड़की आसनसोल में चढ़ी थी। वीडियो टाटा कटिहार ट्रेन का है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग भड़क गए। हर कोई लड़की पर एक्शन लेने की मांग कर रहा है। उनका कहना है कि रेलवे विभाग को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं किसी ने इस बात पर भी सवाल उठाए कि ट्रेन में मौजूद लोगों ने लड़की को रोक क्यों नहीं?

वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय रेलवे ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो पर कमेंट किया है। उसने वीडियो शेयर करने वाले शख्स से ट्रेन की टिकट को लेकर डिटेल्स मांगी है। ताकि वह लड़की का पता लगाकर उस पर कार्रवाई कर सके। उधर लोगों का कहना है कि जब ये सब हो रहा था तब रेलवे पुलिस ट्रेन में क्या कर रही थी? और रेलवे हर कोच में स्मोक अलार्म इंस्टॉल नहीं करता क्या? तो चलिए अब आप भी वीडियो देख लीजिए।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या आप ने भी ट्रेन में किसी को सिगरेट के कस लेकर पकड़ा है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button