बॉलीवुड

सुकेश चंद्रशेखर के बारे में बोलकर फंसी चाहत खन्ना, ठग ने भेजा 100 करोड़ का लीगल नोटिस

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस चाहत खन्ना एक बार फिर 200 करोड़ रुपए की ठगी के मामले में सुर्खियों में है। दरअसल हाल ही में चाहत खन्ना ने आरोपी सुकेश चंद्र शेखर की निजी जिंदगी को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे। अब ऐसे में चाहत खन्ना को सुकेश चंद्रशेखर ने 100 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है। सुकेश का कहना है कि चाहत खन्ना ने मीडिया को उनके बारे में गलत जानकारी दी और उनकी सामाजिक छवि को खराब किया जिसके बाद उन्होंने 100 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा। तो आइए जानते हैं चाहत खन्ना और सुकेश से जुड़ा ये मामला क्या है?

चाहत खन्ना ने खोले थे ये राज
दरअसल, हुआ यूं कि, चाहत खन्ना ने हाल ही में सुकेश को लेकर कई खुलासे किए थे। चाहत का कहना था कि, सुकेश ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। चाहत ने अपने बयान में कहा कि,  “मैंने 18 मई, 2018 को एक स्कूल में जज के तौर पर जाने के लिए दिल्ली की यात्रा की। मुंबई हवाई अड्डे पर मैं एंजेल खान नाम की एक महिला से मिली, जिसने कहा कि वह मेरे साथ कार्यक्रम में जाएगी। हम फिर एक ग्रे इनोवा में चले गए और कुछ सेकंड के भीतर मुझे एहसास हुआ कि हम तिहाड़ जेल के बाहर हैं। जब मैंने उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कहा कि हमें जेल के रास्ते स्कूल में जाना है।”

एक्ट्रेस को ले जाया गया था तिहाड़ जेल
एक्ट्रेस ने बताया था कि, “एंजेल पिंकी ईरानी के लिए काम किया करती है। वह एक्ट्रेसेस को जेल के अंदर सुकेश से मिलवाती है। मुझे जब एहसास हुआ कि हम तिहाड़ में हैं तो उन्हें कार रोकने के लिए कहा लेकिन एंजेल मुझे लगातार चुप करवाती रहीं। मुझे पता था कि मैं फंस गई थी। इसके बाद मुझे एक कमरे में ले जाया गया. उस कमरे में एक आदमी आया जिसने अपना नाम शेखर रेड्डी बताया। उन्होंने बताया कि वह मेरे फैन हैं और उन्होंने मेरा टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ देखे हैं और मुझसे मिलना चाहते हैं। मैंने उससे कहा, ‘तुम मुझे यहां क्यों बुलाओगे?

chahat khanna

मैंने अपने छह महीने के बच्चे को घर पर छोड़ दिया है और यह एक कार्यक्रम है यह सोचकर यहां आई हूं। फिर, इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाती, वह घुटने के बल बैठ गया और कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैंने उस पर चिल्लाते हुए कहा, ‘मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे हैं।’ लेकिन उसने कहा कि मेरे पति मेरे लिए सही आदमी नहीं हैं और वह मेरे बच्चों के पिता बनेंगे। मैं इतनी डर गई कि मैं रोने लगी।”

chahat khanna

सुकेश ने चाहत को भेजा नोटिस
इस मामले में सुकेश के वकील ने कहा कि, “सुकेश के खिलाफ मीडिया में गलत और अपमानजनक टिप्पणी पर माफी मांगते हुए एक मीडिया में स्टेटमेंट जारी करें। ये माफी 7 दिनों के भीतर जारी होनी चाहिए। यदि 7 दिनों के भीतर एक्ट्रेस चाहत खन्ना के द्वारा कोई स्टेटमेंट नहीं जारी किया जाता है तो फिर आगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”

गौरतलब है कि चाहत खन्ना टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल में काम किया है। उसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button