बॉलीवुड

पति सोहेल संग इजिप्ट की सैर पर निकलीं हंसिका मोटवानी, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी शादी के बाद से ही अपने पति सोहेल कथुरिया के साथ एंजॉय कर रही है। हाल ही में हंसिका मोटवानी ने इजिप्ट की तस्वीरें शेयर की जहां पर कपल एंजॉय करने के लिए पहुंचा था। हंसिका और सोहेल की शादी को करीब एक महीना हो चुका है। तो आइए देखते हैं कपल के हनीमून की तस्वीरें….

सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है। इजिप्ट में जाकर हंसिका मोटवानी कैमल राइड का मजा लेते हुए नजर आई। इसके अलावा हंसिका मोटवानी ने मिस्र के पिरामिड के बीच फोटोस भी क्लिक करवाएं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों पति-पत्नी इजिप्ट के रंग में रंगते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा हंसिका ने अपनी जर्मनी की और ऑस्ट्रेलिया ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।

वायरल तस्वीरें में देखा जा सकता है कि, इस कपल ने अपनी पसंदीदा जगहों पर जमकर इंजॉय किया। वहीं सोशल मीडिया पर फैंस भी इनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया ने राजस्थान के मुंडोता किले में 4 दिसंबर 2022 को फेरे लिए थे। यह जयपुर का 450 साल पुराना महल है जो अपने शाही अंदाज के लिए जाना जाता है।

hansika

शादी के दौरान हंसिका मोटवानी का शादी का लहंगा खूब सुर्खियों में रहा था। उन्होंने मोती और सेमी प्रेशियस स्टोंस लगे हुए लहंगा पहना था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। साथ ही उन्होंने रानी हार और मांग टीका के जरिएअपने लुक को कंप्लीट किया था। शादी में हंसिका और सोहेल शाही अंदाज में दिखाई दिए थे। वही सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

hansika

अब शादी के बाद हंसिका मोटवानी की पहली लोहड़ी है। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ननंद साक्षी के साथ भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह फूलों से अपना चेहरा छुपाती ही नजर आ रही है। इस तस्वीर को साझा करते हुए हंसिका ने कैप्शन में लिखा कि, “पहली लोहड़ी के लिए सभी तैयार हैं।”

hansika

गौरतलब है कि सोहेल कथुरिया की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी हो चुकी थी लेकिन कुछ दिन बाद ही उनका रिश्ता टूट गया। सोहेल ने जिस लड़की से शादी रचाई थी वह हंसिका मोटवानी की ही दोस्ती थी। लेकिन ज्यादा दिन उनका रिश्ता टिक नहीं पाया। इसके बाद वह हंसिका को पसंद करने लगे और फिर एक दूसरे ने शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button