बॉलीवुड

देश के ये मशहूर सीएम करना चाहते थे करीना कपूर से शादी, नाम जान कर यकीन नहीं कर पाएंगे

हर किसी के मन में एक खास इंसान के लिए जगह होती है और फिल्मी सितारे इस जगह को आसानी से ले लेते है। पर्दे पर फिल्मी सितारों की अदाएं देख लोग इनके दिवाने बन जाते हैं.. लड़कियों के मन पर जहां फिल्मी हीरो की मनमोहक छवि राज करती है, तो वहीं लड़के हिरोइनों की खूबसूरती देख उन पर मर मिटते हैं। ऐसे प्यार और क्रश की हजारों-लाखों कहानिया हैं, जिनमें वैसे तो आम जनता की कहानियां सामने नहीं पाती है पर वहीं अगर कोई प्रसिद्ध शख्सियत की ऐसी कोई कहानी हो, तो वो जरूर सुर्खियां पा लेती है। ऐसी ही एक बेहद प्रसिद्ध शख्सियत के फिल्मी क्रश के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल ये शख्सियत देश के राजनीति में अहम भूमिका रखते हैं क्योंकि ये आम व्यक्ति नहीं बल्कि एक बड़े सूबे के मुखिया रह चुके हैं। पर राजनीति से इतर बाते करें तो कभी इनका दिल भी एक खूबसूरत हिरोइन के लिए  धड़कता था और एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान है।

जी हां, वहीं करीना जिनके आज भी लाखों दिवाने हैं, एक समय में शाहिद कपूर के साथ उनके प्रेम के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, वैसे अब तो वो सैफ अली खानी की बेगम बन चुकी हैं और उनकी गोद में पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान भी आ चुके हैं। पर करीना आज भी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, शादी और बच्चे के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई हैं। हां पर करीना की शादी की खबरों ने उस वक्त हजारों दिल जरूर तोड़े थें क्योंकि करीना की खूबसूरती और शोख अदाओं के दिवानों की कोई कमी नहीं थीं। इन्ही दिवानों में से एक थें देश के एक पूर्व मुख्यमंत्री ।

वैसे ऐसा नहीं है कि ये राजनीति और सिनेमा के बीच ये पहला कोई कनेक्शन है बल्कि इससे पहले भी कई राजनेता और उनके बच्चे बॉलीवुड सितारों के प्यार में पड़ चुके हैं, जिनमें कुछ को तो सफलता भी मिली पर वहीं कईयों का प्यार किस्सा बनकर रह गया और ये सीएम भी करीना की खूबसूरती पर कुछ इसी तरह फ़िदा थे। आलम ये था कि वो वह करीना कपूर से शादी तक करना चाहते थे। पर उनकी इस चाहत की राह में उनके पिता ही विलेन बन गये।

ये युवा राजनेता कोई और नहीं बल्कि उत्तर-प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं। दरअसल मीडिया में आई खबरों की मानें तो अखिलेश यादव एक समय एक्ट्रेस करीना कपूर को बहुत चाहते थे और उनसे शादी भी करना चाहते थे। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा उन्होने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था, दरअसल एक पत्रकार वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपकी फेवरेट हीरोइन कौन है? तो इसके जवाब में अखिलेश यादव ने करीना कपूर का नाम लिया था, साथ ही उन्होने मजाक में ये भी कहा था कि अगर उनके पिता मुलायम सिंह मान गये होते तो करीना कपूर खान नहीं बल्कि करीना यादव होती। तो इस तरह से इनकी ये प्रेम कहानी अधूरी रह गयी ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button