बॉलीवुड

नागा से दोबारा शादी करेगी सामंथा! कहा- पिछ्ला कुछ भी नहीं भूलना चाहती, जिंदगी ने सबक दे दिया है

दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2021 में अभिनेता नागा चैतन्य से तलाक ले लिया था. इसके बाद से ही अपने निजी जीवन में दोनों अकेले हैं. दोनों में से किसी ने भी अभी तक नया जीवनसाथी नहीं चुना है. दोनों का तलाक क्यों हुआ था यह बात तो वे दोनों ही जानें लेकिन हाल ही में सामंथा से तलाक को लेकर सवाल किया गया था.

samantha

तलाक के सवाल पर सामंथा ने जो जवाब दिया वो चर्चा का विषय बन गया है. उन्होंने कहा है कि वे पिछ्ला कुछ भी नहीं भूलना चाहती है. उनके इस बयान ने फैंस को उलझन में डाल दिया है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें उनके अतीत से सबक मिला है.

इन दिनों सामंथा अपनी आगामी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उनकी यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. वे अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रही है. हाल ही में जब वे फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंची थी तो मीडिया की ओर से उनसे उनके निजी जीवन को लेकर भी सवाल किए गए.

samantha

फिल्म ‘शाकुंतलम’ की कहानी ऐसी है जिसमें राजा दुष्यंत का किरदार कुछ समय के लिए शकुंतला को भूल जाता है. इसी से जुड़ा सवाल सामंथा से किया गया. उनसे पूछा गया कि, ”फिल्म की कहानी की तरह अगर आपको अपनी जिंदगी से कुछ भूलना हो तो आप किस चीज को भुला देना चाहेंगी ?”.

इसका जवाब देने से पहले सामंथा ने कहा कि, ”क्या आप ये सवाल मेरे रिलेशनशिप को लेकर पूछ रहे हैं ?”. इसके बाद सामंथा को कहा गया कि, ”आप भूलने के लिए कोई भी चीज चुन सकती हैं, जरूरी नहीं कि सिर्फ रिलेशनशिप की ही बात हो”. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”ऐसा कुछ नहीं है जो मैं भुलाना चाहती हूं. मेरी जिंदगी के हर एक्सपीरियंस ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है”.

ileana d'cruz

आगे अपनी बात जारी रखते हुए दक्षिण भारतीय अदाकारा ने बताया कि, ”लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती. मैं इस सवाल का जवाब देकर मुश्किल में नहीं पड़ना चाहती. मैं हर चीज हमेशा याद रखना चाहती हूं, हर चीज ने मुझे कुछ न कुछ सीखाया है”.

साल 2017 में हुई थी नागा-सामंथा की शादी

कुछ समय के अफेयर के बाद नागा और सामंथा ने साल 2017 में गोवा में धूमधाम से शादी की थी. बता दें कि नागा दिग्गज अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं. बेटे की शादी में नागार्जुन ने 10 करोड़ रुपये खर्च किए थे. लेकिन नागा और सामंथा का रिश्ता साल 2021 में तलाक के साथ खत्म हो गया था.

14 अप्रैल को रिलीज होगी ‘शाकुंतलम’

सामंथा की आगामी फिल्म ‘शाकुंतलम’ 14 अप्रैजल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म में उनके अलावा देव, सचिन खेडेकर, कबीर बेदी, अदिति बालन और जीशु सेनगुप्ता भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button