बॉलीवुड

करवा चौथ के दूसरे दिन टूटा सुष्मिता सेन के भाई-भाभी का रिश्ता, चारु-राजीव ने एक-दूजे को किया..

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भैया और भाभी राजीव सेन और चारु असोपा (Rajeev sen charu asopa) अपनी शादी-शुदा जिंदगी को लेकर बीते काफी समय से ट्रोल्स के निशाने पर हैं। दरअसल, चारु और उनके पति राजीव सेन के बीच अक्सर ही मनमुटाव और लड़ाई झगड़े की खबरें आती रहती हैं।

कुछ वक्त पहले ही दोनो के तलाक की खबर भी आई थी और फिर बाद में दोनों का पैचअप हो गया। ऐसे में लोग चारू को ये कहकर ट्रोल करते हैं कि उनका रिलेशनशिप काफी ड्रामेटिक है। वहीं एक बार फिर चारु और राजीव ने कुछ ऐसा किया है, जिससे लोगों को इन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया।

सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

दरअसल, करवाचौथ के दूसरे ही दिन 14 अक्टूबर को चारु और राजीव ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर एक दूसरे के साथ की कई फोटोज भी डिलीट कर दी है। ऐसे में चारु और राजीव के इस कदम से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनो में फिर से मनमुटाव हो गया है। वहीं करवाचौथ के ठीक दूसरे दिन ऐसा करना भी दोनो के रिश्ते में दरार पड़ने का संकेत माना जा रहा है। वैसे इससे पहले भी कई बार चारु और राजीव ने आपसी मनमुटाव को सोशल मीडिया के जरिए सार्वजनिक किया है।

गणपति उत्सव पर कही थी रिश्ते को दूसरा मौका देने की बात

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दोनो (Rajeev sen charu asopa) ने एक दूसरे के खिलाफ सार्वजनिक तौर काफी नकारात्मक बाते कही थीं। ऐसे में माना जा रहा था कि दोनो का रिश्ता तलाक के कगार पर आ चुका है। पर वहीं बीते महीने गणपति उत्सव के दौरान दोनो अपने रिश्ते को एक मौका देने की बात कर फैंस को चौंका भी दिया था।

दरअसल, तभी राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर ये बात कही थी कि वो अपनी शादी को नया मौका देने जा रहे है। ऐसे में चारु-राजीव के पैचअप की खबर सुन उनके फैंस के साथ ही सुष्मिता सेन ने भी खुशी जताई थी।लेकिन एक बार एक दूसरे से अलगाव का संकेत दे चारु और राजीव ने फैंस का निराश कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button