बॉलीवुड

उर्फी जावेद से भी बोल्ड है उनकी बहन डोली जावेद, स्टाइल में मलाइका को देती है टक्कर

अतरंगी ड्रेसेस की क्वीन कही जाने वाली मशहूर अभिनेत्री ऊर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। जी हां.. वही उर्फी जावेद जो आए दिन अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर सड़कों पर निकल पड़ती है और सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इन दिनों उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए हर तरफ छाई हुई है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि ना सिर्फ उर्फी जावेद बल्कि उनकी बहन डोली जावेद भी बहुत ही ग्लैमर और गॉर्जियस है।

urfi javed

आइए देखते हैं ऊर्फी जावेद की बहन डोली जावेद की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें… जहां ऊर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेस से फैंस का ध्यान खींचती है तो वहीं डोली जावेद भी फैशन के मामले में उर्फी से भी आगे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती है।

urfi javed

urfi javed

इतना ही नहीं बल्कि बोल्डनेस के मामले में भी डोली जावेद किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर डोली जावेद के करीब 58 हजार फ़ॉलोअर्स है और दिन में दिन इनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है।

urfi javed

urfi javed

हाल ही में उन्होंने कुछ ब्लू ड्रेस में अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें वह बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। ऊर्फी जावेद की तरह ही डोली जावेद किलर पोज देती हुई नजर आ रही है और उनकी तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं।

urfi javed

बता दे उर्फी जावेद तीन बहने हैं जिनका नाम उरुषा जावेद, आसफी और डॉली जावेद है। इसके अलावा उनका एक भाई भी है। उर्फी अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

urfi javed

कहा जाता है कि, ऊर्फी जावेद के पिता को इस तरह की ड्रेसेस पसंद नहीं थे और वह बेटी को ग्लैमरस इंडस्ट्री से भी दूर रखना चाहते थे लेकिन ऊर्फी जावेद को हमेशा से ही बोल्ड रहना पसंद था। ऐसे में वह बचपन में ही अपना घर छोड़कर मुंबई आ गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने खुलासा किया था कि, “उस समय मुझे हर कोई दोषी माने जा रहा था। रिश्तेदार और परिवार को भी लग रहा था कि मैं सब से छुपकर पोर्न स्टार का काम करती हूं।

urfi javed

मेरे पिता ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। मेरे रिश्तेदार मेरे बैंक अकाउंट की जांच करना चाहते थे। उन्हें लग रहा था कि मेरे बैंक खाते में छुपे हुए पैसे आते हैं। मैं गलत काम करती हूं। रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहकर बुलाते थे। दो साल तक मुझे घर में बंद रखा गया, बाद में घर से बाहर कर दिया गया।”

urfi javed

मीडिया रिपोर्ट की माने तो उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया। बता दें, उर्फी को सबसे पहले टीवी के मशहूर सीरियल ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में देखा गया था।

urfi javed

इस सीरियल में वह अवनि पंत की भूमिका में नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button