बॉलीवुड

Video: मानुषी छिल्लर के लिए घुटनों के बल बैठे अक्षय कुमार, फैंस ने दिलाई पत्नी ट्विंकल की याद

बॉलीवुड इंडस्ट्री को साल में सबसे अधिक फिल्म देने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म के माध्यम से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है और दोनों ही अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं।

इसी बीच मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोग अक्षय कुमार पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। वही उनको पत्नी ट्विंकल खन्ना की याद भी दिला रहे हैं। आइए जानते हैं अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के वायरल वीडियो के बारे में..

manushi chhillar

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अक्षय और मानुषी का वीडियो 
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मानुषी छिल्लर येलो कलर के लहंगे में दिखाई दे रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। जबकि अक्षय कुमार ने इस दौरान ब्लैक ड्रेस कैरी किया हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार मानुषी के सामने घुटने के बल बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं मानुषी छिल्लर हल्का सा मुस्कुरा रही है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खूबसूरत लग रहे हैं। जहां फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद आ रही है तो कई यूजर्स ट्विंकल खन्ना का नाम लेकर अक्षय कुमार के मजे ले रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस ने इस पर खूब प्यार लुटाया। साथ ही यूजर्स ने अक्षय कुमार के मजे लेते हुए कमेंट भी किए।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ट्विंकल खन्ना इनका करंट लोकेशन जानना चाहती हैं।” एक दूसरे ने लिखा कि, “ट्विंकल मैम कहां हैं।” एक अन्य ने लिखा कि, ‘अक्षय पाजी इस लाइक-यहां मैं पिघल गया।’ वहीं एक ने लिखा कि, “मुझे आश्चर्य है कि ट्विंकल खन्ना इस वीडियो को देखने के बाद क्या करेंगी।” इसके अलावा एक दूसरे ने लिखा कि, “ट्विंकल द्वारा इस बारे में एक मजेदार वीडियो अपलोड करने का इंतजार नहीं कर सकता।” इसके अलावा भी इस तरह के कई कमेंट्स किये गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


महारानी संयोगिता के किरदार में होगी मानुषी
वही बात की जाए अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म के बारे में तो यह फिल्म ‘महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान’ के ऊपर आधारित है जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे तो वही मानुषी छिल्लर महारानी संयोगिता की किरदार में दिखाई देगी। यह फिल्म 3 जून को तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है।

गौरतलब है कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां पर अक्षय कुमार ने फिल्म से जुड़ी कई तरह की बातें साझा की। इस दौरान उन्होंने बताया था कि फिल्म के लिए करीब 50000 से भी अधिक पोशाके तैयार की गई थी। वहीं शूटिंग के दौरान 500 अलग-अलग प्रकार की पगड़ियों का भी इस्तेमाल किया गया।

इस दौरान अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज चौहान के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मुझे डॉ साहब (चंद्रप्रकाश) द्वारा ‘पृथ्वीराज रासो’ पढ़ने के लिए एक किताब दी गई थी। मैंने धीरे-धीरे किताब पढ़ी और महसूस किया कि वह कितना बड़ा योद्धा था, लेकिन जब हमने उनके बारे में इतिहास में पढ़ा, तो वह सिर्फ एक पैराग्राफ में सिमट कर रह गए।”

बता दें, इस फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा जाने-माने अभिनेता संजय दत्त सोनू सूद और मानव विज जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button