बॉलीवुड

एक्स हस्बैंड को याद कर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, 12 साल की बेटी के सामने ही मेरे संग ..

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है। जहां श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया तो वही निजी जिंदगी में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे। बता दें, श्वेता तिवारी ने दो शादियां रचाई है लेकिन इन दोनों ही शादियों से उन्हें सुख नहीं मिला।

हाल ही में श्वेता तिवारी ने बताया कि उनके एक्स हसबैंड राजा चौधरी उन्हें बेटी पलक तिवारी के सामने ही मारते थे। इसके अलावा भी श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी के बारे में कई खुलासे किए। आइए जानते हैं श्वेता तिवारी के जीवन से जुड़े अनसुने राज..

shweta tiwari

बेटी के सामने ही प्रताड़ित करते थे राजा चौधरी
बता दें, श्वेता तिवारी की पहली शादी महज 18 साल की उम्र में ही हो गई थी। उन्होंने राजा चौधरी से शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर बेटी पलक तिवारी का जन्म हुआ। इस बीच श्वेता तिवारी को एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में काम करने का मौका मिला और इस शो से वह एक बड़ा मुकाम हासिल करने में कामयाब रही। लेकिन इस दौरान उनकी निजी जिंदगी में हलचल पैदा हो गई। वहीं उनके पति राजा चौधरी उनको प्रताड़ित करने लगे और बेटी श्वेता तिवारी के सामने ही मारपीट किया करते थे।

shweta tiwari

हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने पुराने दिनों को याद किया है और इस दौरान वह भावुक होती भी नजर आई। अपने एक्स हसबैंड राजा चौधरी के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने कहा कि, “पलक 12 वर्ष की थी, जब मुझे प्रताड़ित किया जा रहा थाl राजा चौधरी मुझे मारता था, परेशान करता था और वह ऐसा पलक के सामने करता थाl हालांकि पलक को लगता था कि एक पिता के तौर पर वह उन्हें प्यार करेंगे क्योंकि वह राजा चौधरी को वह टीवी पर देखती थीl राजा ने मेरे बारे में कई झूठी चीजें कही। उन्होंने यह तक कहा कि मैं उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दूंगी।”

shweta tiwari

श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी रही असफल
बता दें, राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘जाने क्या बात है’ के सेट पर हुई थी। कहा जाता है कि शुरुआत में यह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे, इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और शादी रचाने का फैसला कर लिया। अभिनव से शादी करने के बाद श्वेता तिवारी के घर एक बेटे का जन्म हुआ लेकिन इसी बीच अभिनव और श्वेता के बीच अनबन होने लगी और इन दोनों का रिश्ता भी टूट गया।

shweta tiwari

बता दे दोनों पति से अलग होने के बाद श्वेता तिवारी ने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की है। जहां उनका बेटा पढ़ाई कर रहा है तो वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दे पलक तिवारी अब तक कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। पलक का कहना है कि अब वह अपनी मां की मदद करना चाहती है। उन्होंने हमारे लिए बहुत दर्द झेले हैं।

shweta tiwari

पलक ने पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, “मेरा अंतिम मकसद यही है कि मेरे परिवार के लिए ऐसा काम करना है कि उन्हें कभी किसी चीज की चिंता ना करनी पड़े। मेरी मां हमेशा अकेली कमाने वाली रही हैं। मैं उस दबाव को उनके पीछे से हटाना चाहती हूं। मैं अपने भाई और उसकी शिक्षा जीवन भर दे सकूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button