बॉलीवुड

ऐसे-ऐसे नामों से पुकारा जाता है इन सितारों को घर में, जानकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

जब व्यक्ति का जन्म होता है तो उसके जन्म के साथ ही एक नाम जोड़ दिया जाता है जिस नाम से सारी दुनिया में वह पहचाना जाता है परंतु अपने असली नाम के अलावा भी एक ऐसा नाम व्यक्ति का होता है जिस नाम से उसके घर परिवार के लोग और दोस्त प्यार से बुलाते हैं शायद आप लोगों में से भी ज्यादातर लोगों को असली नाम के अलावा कोई दूसरा निकनेम होगा जिसके नाम से आपके माता पिता घर के लोग या दोस्त कहकर पुकारते होंगे अगर हम बॉलीवुड के सितारों की बात करें तो आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सितारों के असली नाम के अलावा भी निकनेम होता है जिस नाम से घर परिवार के सदस्य और उनके दोस्त पुकारते हैं आप लोग बॉलीवुड के इन सितारों के असली नाम को तो जानते ही होंगे परंतु ज्यादातर लोगों को बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों के निकनेम पता नहीं होंगे आज हम आपको इस लेख के माध्यम से बॉलीवुड के ऐसे कुछ सितारों के निकनेम बताने वाले हैं जो सुनने में बहुत ही फनी लगते हैं जिसको जानकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे तो चलिए देर किस बात की जानते हैं आखिर बॉलीवुड के इन सितारों को किस निकनेम से पुकारा जाता है।

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर ने अच्छा खासा नाम कमाया है और इनके लाखो लोग दीवाने भी हो गए हैं श्रद्धा कपूर और अभिनेता वरुण धवन एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं इसलिए वरुण धवन श्रद्धा कपूर को बचपन से ही चिरकुट कह कर बुलाते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन को तो आप सभी लोग जानते ही हैं यह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल है परंतु इनको घर में गुल्लू कह कर पुकारा जाता है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कामयाबी हासिल की है यह कामयाब अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है यह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी मशहूर हो गई है यह विदेशों में भी अपने देश का नाम रोशन कर रही है परंतु अगर हम इनके निकनेम की बात करें तो इनके एक नहीं बल्कि बहुत से निकनेम है इन निकनेम में मिठू और मिमी शामिल है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट को उनकी मम्मी कभी कभी प्यार से आलू कचालू कह कर पुकारती है तो कभी इनको बटाटा वड़ा कहकर भी बुलाती है।

अजय देवगन

अजय देवगन आजकल के समय में सबसे मशहूर और दिग्गज अभिनेताओं में शामिल है उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्मों में काम किया है अजय देवगन के करीबी लोग इनको राजू कह कर बुलाते हैं परंतु अजय देवगन की पत्नी अभिनेत्री काजोल इनको सिर्फ जे कहकर बुलाना पसंद करती हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेता माने जाते हैं ऋतिक रोशन को बचपन से ही डुग्गु कहकर बुलाया जाता है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऋतिक रोशन इसी नाम से मशहूर हो गए हैं।

गोविंदा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को उनके दोस्त और परिवार के सदस्य के लोग चीची कहकर पुकारते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button