बॉलीवुड

रणबीर ने कर दिया ऐसा काम, फैंस ने आलिया भट्ट से की जल्द मां बनने जी गुजारिश, देखें Video

अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा के नविवाहित कपल हैं. दोनों की शादी हाल ही में हुई थी. इसी साल दोनों 14 अप्रैल को मुंबई में शादी के बंधन में बंधे थे. रणबीर और आलिया ने एक दूजे को पांच साल तक डेट किया था. रणबीर और आलिया की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों जब भी साथ नजर आते हैं तो अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं.

alia bhatt and ranbir kapoor

फिलहाल रणबीर और आलिया की चर्चा रणबीर के एक वीडियो के चलते हो रही है. सोशल मीडिया पर रणबीर का एक वीडियो इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो देखने के बाद उस पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

alia bhatt and ranbir kapoor

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि रणबीर कपूर एक छोटे से बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं. रणबीर के इस वीडियो को उनके एक इंस्टाग्राम फैन पेज द्वारा साझा किया गया है. जींस और टी शर्ट में नजर आ रहे रणबीर ने अपने सिर पर कैप लगा रखी है. वहीं अपनी गोद में उन्होंने एक छोटे से बच्चे को ले रखा है. वे बच्चे के माथे को प्यार से चूमते हुए भी नजर आते हैं.

ranbir kapoor and alia bhatt
रणबीर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस पर फैंस खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर आलिया भट्ट ने भी प्रतिक्रिया दी है. रणबीर के इस वीडियो को आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने स्टोरी में लिखा है कि, ”ठीक है. यह वीडियो एक पूर्ण वाइब है”.

वहीं रणबीर का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस पर जमकर कमेंट्स किए है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”इस वीडियो को आलिया भट्ट ने भी रीपोस्ट किया है”. कई फैंस ने तो आलिया और रणबीर को बधाई और शुभकामनाएं तक दे डाली. दरअसल यह वीडियो देखने के बाद फैंस ने भी आलिया से जल्द मां बनने की गुजारिश की है.

alia bhatt and ranbir kapoor

बात अब रणबीर और आलिया के वर्कफ़्रंट की करें तो दोनों कलाकार पहली बार जल्द ही बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. अब तक दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है. दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ होगी.

alia bhatt and ranbir kapoor

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन आलिया और रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी ने किया है. फिल्म में अहम रोल में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. 300 करोड़ रुपये के बजट में बने यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. पहले यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button