बॉलीवुड

टीवी इंडस्ट्री की ये 4 अभिनेत्रियां हैं सबसे ज्यादा महंगी, जानिये दिव्यांका की कितनी है फीस?

टीवी इंडस्ट्री में तमाम अभिनेत्रियां है, जो अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री की एक खास बात यह है कि यहां अभिनेताओं से ज्यादा अभिनेत्रियां फेमस होती हैं। अभिनेत्रियों पर ही आधरित तमाम धारावाहिक बनाए जाते हैं। जिसमें कोई आदर्श बहू की किरदार निभाती हैं, तो कोई सुशील बेटी की। इस तरह ये अपने किरदारों से लोगों के बीच लोकप्रिय हो जाती हैं। हर शाम आप इनका बेसब्री से इंतजार भी करते हैं, ऐसे में यह अभिनेत्रियां आपके दिलों में बहुत ही जल्दी ही राज करने लगती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके के लिए क्या खास है?

आज टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कम नहीं है। जी हां, उन्हीं की तरह आज यह भी एक एपिसोड के लाखों रूपये वसूलती हैं। इतना ही नहीं, ये एक एक एपिसोड के इतने पैसे लेती है, जिन्हें अगर शो को पूरा खत्म होने तक जोड़ लिया तो ये करोड़पति से भी ज्यादा इनके पास इनकम होगी। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनका चार्ज बहुत ही ज्यादा है। और ये घर-घर में बहुत ही ज्यादा फेमस भी है। इनकी डिमांड को कोई भी डायरेक्टर मना नहीं करता है, ऐसे में इन्हें इनके मन के मुताबिक सैलरी मिलती है।

1.मौनी रॉय

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री जिन्हें हम नागिन के नाम से जानते हैं, क्योंकि सीरियल नागिन में इनके किरदार ने तहलका मचा दिया था। आज भले ही बड़े पर्दे पर जाने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन ये जब सीरियल नागिन में काम करती थी, तो एक एपिसोड के 80 हजार रूपये चार्ज करती थी। अब ये बॉलीवुड में सलमान के साथ डेब्यू करने के मूड में दिखाई दे रही हैं, जिसकी वजह से ये छोटे पर्दे से फिलहाल दूर हो चुकी हैं। और इन दिनों डाइटिंग करती हुई नजर आ रही हैं।

2.जेनिफर विंगेट

कई सारे सीरियल में काम कर चुकी जेनिफर बहुत ही खूबसूरत हैं। जेनिफर की खूबसूरती के सामने तो बड़े बड़े अभिनेता भी अपना दिल हार बैठते हैं। इन दिनों जेनिफर बेपनाह में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में भी इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। ये एक एपिसोड के 80 हजार से लेकर 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं। इनकी एक्टिंग और कामयाबी को देखते हुए इन्हें इनकी मन के मुताबिक ही चार्ज मिलता है। बता दें कि यह अभी सिंगल है, करण से तलाक के बाद इन्होंने शादी नहीं की।

3.दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की मशहूर इशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी एक एपिसोड के बहुत ही ज्यादा चार्ज करती हैं। दिव्यांका देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। सालों से सीरियल ये हैं मोहब्बते में काम कर रही है। घर घर में ये इशिता भल्ला के नाम से फेमस हैं, बच्चे इन्हें इशी मां कहते हैं। अपनी क्यूटनेस की वजह से ये हर दिल में राज करती हैं। बता दें कि ये है मोहब्बतें शो के एक एपिसोड के लिए दिव्यांका 1.15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

4.हिना खान

घर घऱ में अक्षरा के नाम से फेमस हिना खान ने भले ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता से नाता तोड़ दिया हो, लेकिन आज भी ये अक्षरा के रूप में जानी जाती हैं। हालांकि, बिग बॉस में जाने के बाद से ही इनकी लोकप्रियता में कमी देखने को मिली है। बता दें कि ये एक एपिसोड के लिए  1.50 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button