बॉलीवुड

अपनी इस हरकत की वजह से सरेआम पत्नियों से थप्पड़ खा चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

पत्नियां चाहे आम हो या किसी स्टार की हो, उनके आगे तो किसी की भी नहीं चलती है। जी हां, पत्नी के समाने हर कोई भीगी बिल्ली बन जाता है। शेर से जैसे पति अपने पत्नी के सामने उफ्फ तक नहीं कर पाते हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि आप इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद कहेंगे। आज हम आपको बॉलीवुड की उन जोड़ियों से रूबरू कराने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नियों की दादागिरी के सामने उफ्फ तक नहीं कर पाएं, इतना ही नहीं सरेआम थप्पड़ भी खाया।

बॉलीवुड का कोई भी कपल क्यों न हो, उसकी हर मूमेंट पर मीडिया की नजर रहती है। यही वजह है कि कई बार कुछ ऐसी चीजें भी सामने आ जाती है, जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा भी होना पड़ता है। तो दोस्तो आज हम आपको कुछ  ऐसी जोड़ियो से मिलवाने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नी से सरेआाम थप्पड़ खा चुके  हैं।

1.इमरान हाशमी

इमरान हाशमी अपनी पत्नी से एक नहीं बल्कि कई बार थप्पड़ खा चुके हैं। ये बात उन्होंने खुद स्वीकार की है। हालांकि, परवीन ने इन्हें थप्पड़ क्यों मारा था, इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है। लेकिन इमरान ने कहा कि उनकी वाइफ परवीन उनको लेकर काफी पजेसिव रहती हैं, जिसकी वजह से इमरान की हर हरकत पे थप्पड़ पड़ता है।

2.अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की भी अपनी पत्नी के सामने जरा भी नहीं चलती है। एक बार ट्विंकल किसी बात से नाराज होकर सरेआम अक्षय को थप्पड़ जड़ दिया था। जोकि उस टाइम काफी सुर्खियों मे ंरहा था। बता  दें कि इस बात को अक्षय ने खुद ही स्वीकार किया था कि उनकी पत्नी ने उनसे नाराज होकर थप्पड़ जड़ दिया था।

3.करण सिंह ग्रोवर

शादी और लव को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले करण सिंह ग्रोवर की अब तक तीन शादी हो चुकी है। लेकिन इनकी दूसरी नंबर की पत्नी जेनिफर ने सरेआम थप्पड़ मारा था। बता दें कि इसके पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। याद दिला दें कि अब करण सिंह की वाइफ बिपाशा बसु हैं।

4.सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह की बी-टाउन अफेयर के चर्चे तो अक्सर रहते हैं। ऐसे में टीवी से करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखड़े सरेआम गुस्सा होकर थप्पड़ जड़ चुकी हैं। इस बात को सुशांत ने खुद स्वीकार किया है। दरअसल, अकिंता को गुस्सा आ गया था, जिसकी वजह से उन्होंने थप्पड़ जड़ दिया।

5.आर्यन वैद

इस कड़ी में इस स्टार का भी नाम शामिल है। जी हां, आर्यन भी सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं। आर्यन की वाइफ Alexandra Copley ने उन्हें सरेआम तमाचा जड़ा था। वो भी उन दिनों जब वो शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग के सेट पर पहुंच कर ही Alexandra Copley ने थप्पड़ जड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button