बॉलीवुड

मलाइका पर मरने वाले अर्जुन कभी करते थे इन 4 लड़कियों से प्यार, लिस्ट में शामिल है विराट की बीवी

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. अर्जुन कपूर जिस तरह से मलाइका के आगे-पीछे घूमते हैं उसे देखकर तो यही लगता है कि वह उनके दीवाने हैं. कुछ लोग तो उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल भी करते हैं और दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर मजाक भी उड़ाते हैं.

हालांकि, अर्जुन और मलाइका पर इन बातों का कोई असर नहीं पड़ता. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आप हैरान हो सकते हैं. क्या आप जानते हैं मलाइका को दीवानों की तरह चाहने वाले अर्जुन कपूर उनसे पहले चार लड़कियों को डेट कर चुके हैं. जी हां, भले ही आज वह सीरियस रिलेशनशिप में हों लेकिन मलाइका से पहले उनका अफेयर कई लड़कियों के साथ रह चुका है. तो आईये जानते हैं कौन सी हैं वो लड़कियां जो अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में थीं.

अर्पिता खान

बहुत कम लोगों को पता होगा कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की गोद ली हुई बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा था कि अब तक अर्पिता के साथ ही उनका पहला और आखिरी अफेयर रहा है. हालांकि अर्पिता की कुछ साल पहले शादी हो गयी है और अभी वह एक बेटे की मां भी हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का नाम आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में आता है. साल 2017 को अनुष्का ने क्रिकेट स्टार विराट कोहली से शादी की थी. लेकिन शादी से पहले अनुष्का का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा. उन्हीं में से एक नाम था अर्जुन कपूर का. ख़बरों के मुताबिक, दोनों ने कुछ टाइम तक एक-दूसरे को डेट किया औए दोनों यशराज स्टूडियो में छुप-छुप कर मिला करते थे. हालांकि दोनों ने इस बात को कभी एक्सेप्ट नहीं किया.

सोनाक्षी सिन्हा

अर्जुन कपूर का नाम एक टाइम में बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों अलग हुए थे. अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद सोनाक्षी का भी नाम कई लोगों के साथ जुड़ा.

अथिया शेट्टी

ख़बरों की मानें तो अर्जुन कपूर एक समय में सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को भी डेट कर चुके हैं. हालांकि इस बारे में जब अर्जुन से पूछा गया तो उन्होंने अथिया को अपनी बहुत अच्छी दोस्त बताया. अथिया फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. इसके बाद वह ‘मुबारका’ और ‘नवाबजादे’ जैसी फिल्मों में नजर आईं.

पढ़ें जब लेट नाइट करीना को फोन करते थे अर्जुन कपूर तो भड़के सैफ ने कहा- ‘ये कोई टाइम है..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button